Baghpat News : भाकियू अंबावता के कार्यकर्ताओं ने टोल प्रबंधक पर लगाया अभद्रता का आरोप, धरना देकर घंटों कराया टोल फ्री

भाकियू अंबावता के कार्यकर्ताओं ने टोल प्रबंधक पर लगाया अभद्रता का आरोप, धरना देकर घंटों कराया टोल फ्री
UPT | बागपत पुलिस

Aug 22, 2024 23:09

भारतीय किसान यूनियन अंबावता गुट के कार्यकर्ताओं ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा के प्रबंधक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए...

Aug 22, 2024 23:09

Baghpat News : भारतीय किसान यूनियन अंबावता गुट के कार्यकर्ताओं ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा के प्रबंधक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को प्लाजा पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और दो घंटों तक टोल प्लाजा को फ्री करा दिया। ​हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया और धरना समाप्त कराया। मामले में कार्यकर्ताओं ने प्रबंधक पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की। 

टोल प्रबंधक पर अभद्रता करने का आरोप
भाकियू अंबावता गुट के जिलाध्यक्ष मनोज प्रधान के अनुसार, दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे पर उनके गांव की रहने वाली दो महिलाएं कार लेकर टोल से गुजर रही थी। बताया गया है कि महिलाओं के फास्ट टैग में उस दौरान रूपये नही थे। इस दौरान फास्टैग में रुपये नहीं होने पर टोल कर्मियों ने उन्हें वापस भेजने और 500 रुपये मांगने का आरोप लगाया। आरोप है कि इसके बाद जानकारी होने पर टोल पर पहुंचकर जानकारी की गई तो आरोप है कि टोल प्रबंधक ने उनके साथ अभद्रता की। 

पुलिस से टोल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की 
जिसके बाद टोल प्रबंधक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को भाकियू कार्यकर्ता टोल पर पहुंचे टोल प्लाजा पर धरना शुरु कर दिया। हंगामे और धरने की जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस अधि​कारियों ने किसी तरह धरने पर बैठे पदाधिकरियों और कार्यकर्ताओें को समझा-बुझाकर शांत किया और टोल से धरना समाप्त कराया। हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए टोल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

यह लोग रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र प्रधान, जिला अध्यक्ष गाजियाबाद अमित कसाना, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सोेलंकी, मेरठ जिलाध्यक्ष अमित भडाना, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी, युवा प्रदेश प्रभारी निशांत भडाना, तहसील अध्यक्ष रज्जू महाशय, युवा जिलाध्यक्ष नितिन गुर्जर, प्रदेश सचिव रवि गोठरा मौजूद रहे। वहीं टोल प्रबंधक का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की है। 

Also Read

भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

12 Sep 2024 03:23 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

गाजियाबाद विधानसभा सदस्यता अभियान में अव्वल प्रदर्शन के साथ नंबर एक पर जमी हुई है। और पढ़ें