Baghpat News : बागपत में छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले वकील को कोर्ट ने सुनाई चार साल की सजा

बागपत में छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले वकील को कोर्ट ने सुनाई चार साल की सजा
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Mar 11, 2024 17:46

शहर की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा का है। जहां उसके पड़ोस में रहने वाले वकील ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की थी...

Mar 11, 2024 17:46

Short Highlights
  • कक्षा छह की छात्रा के साथ पड़ोसी वकील ने की थी हरकत
  • 15 हजार रुपये का अर्थदंड भी कोर्ट ने लगाया
  • मई 2017 में दर्ज कराई गई थी बागपत कोतवाली में रिपोर्ट 
     
Baghpat News : कक्षा छह की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक वकील को कोर्ट ने चार साल की सजा सुनाई है। चार साल की सजा के साथ कोर्ट ने 15 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है। अर्थदंड नहीं अदा करने की स्थिति में सजा छह माह और बढ़ा दी जाएगी। मामला शहर की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा का है। जहां उसके पड़ोस में रहने वाले वकील ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की थी। 

2017 को बागपत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया
विशेष लोक अभियोजक नरेंद्र पंवार और नरेश वेदवान ने जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा छह की छात्रा के पिता ने छह मई 2017 को बागपत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। दर्ज मुकदमे में पीड़िता ने बताया कि वह पड़ोसी के घर तवा लेने गई थीं। इसी दौरान पड़ोसी के वकील बेटे ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं थीं। छात्रा के शोर मचाने पर उसके परिजन और पड़ोसी आ गए थे। जिन्होंने उसको बचा लिया था।

पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और आरोप पत्र दाखिल कर दिया। मुकदमे की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायालय विशेष पॉक्सो में हुई। जिसमें अभियोजन पक्ष ने चार गवाह पेश किए। मुकदमे की सुनवाई पूरी होने पर न्यायाधीश संजीव कुमार ने आरोपी वकील को दोष सिद्ध कर दिया था। आज सोमवार को न्यायाधीश ने सजा पर सुनवाई करते हुए वकील को चार साल की सजा सुनाई और 15 हजार रुपये अर्थदंड लगाया।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें