पत्नी के फेमस होने की राह में पति बना रोड़ा : पुलिस से बोली- रील बनाने पर डंडे से करता है पिटाई

पुलिस से बोली- रील बनाने पर डंडे से करता है पिटाई
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jul 06, 2024 01:49

पत्नी ने कहा कि उसकी इच्छा सोशल मीडिया में फेमस होने की है। लेकिन पति रोड़ा बना हुआ है। उसे रील नहीं बनाने देता।

Jul 06, 2024 01:49

Short Highlights
  • पत्नी को है सोशल मीडिया में फेमस होने का शौक
  • पति नहीं चाहता पत्नी बनाए रील और सोशल मीडिया पर हो एक्टिव
  • पत्नी की शिकायत पर पति को पुलिस ने हिरासत में ​लिया
Baghpat News : बागपत जिले के खेकड़ा कस्बे की एक विवाहिता को फेमस होने का शौक है। लेकिन उसके इस शौक की राह में पति रोड़ा बन रहा है। पति नहीं चाहता कि उसकी पत्नी रील बनाए और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। इस पर दोनों के बीच तकरार रहती है।

पति के खिलाफ थाने में पुलिस से शिकायत
महिला का आरोप है कि जब वो रील बनाती है तो पति डंडे से पिटाई करता है। महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में पुलिस से शिकायत की है। लिखित रूप से दी शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति उसके सोशल मीडिया में फेमस होने की राह में रोड़ा बन रहा है। पत्नी की शिकायत पर पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

रील बनाने को लेकर पत्नी से विवाद
मामला बागपत जिले के खेकड़ा कस्बे से जुड़ा हुआ है। जहां रहने वाले एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर रील बनाने को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी सोशल मीडिया पर रील बना रही थी। जो कि पति को अच्छा नहीं लगा। उसने पत्नी को ऐसा करने से मना किया। लेकिन पत्नी ने अपने पति की एक नहीं सुनी। 

गुस्से में पत्नी की डंडों से पिटाई
पति के मना करने के बाद भी पत्नी रील बनाती रही। पति को ये बात नागवार गुजरी तो उसने गुस्से में पत्नी की डंडों से पिटाई कर डाली। पत्नी ने पति के खिलाफ कोतवाली मे शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को हिरासत मे लिया है।

उसे रील नहीं बनाने देता
पत्नी ने कहा कि उसकी इच्छा सोशल मीडिया में फेमस होने की है। लेकिन पति रोड़ा बना हुआ है। उसे रील नहीं बनाने देता। पुलिस के अनुसार, मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का है। उनके पड़ोसियों ने दोनों में समझौता कराया है। 

Also Read

गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

8 Jul 2024 09:39 AM

गाजियाबाद Antyodaya Anna Yojana : गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग के आदेश पर अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम-2013 के अंतर्गत माह जुलाई, 2024 के सापेक्ष आवंटित खाद्यान्न का वितरण किया जाएगा। और पढ़ें