Baghpat News : बागपत में स्मार्ट मीटर लगाने के विरोध में पंचायत, 21 को चौगामा क्षेत्र की महापंचायत

बागपत में स्मार्ट मीटर लगाने के विरोध में पंचायत,  21 को चौगामा क्षेत्र की महापंचायत
UPT | बागपत में स्मार्ट मीटर के खिलाफ नारेबाजी करते किसान।

Oct 03, 2024 12:33

जिन्होंने जहां पंचायत में कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारी ग्रामीणों के घर स्मार्ट मीटर लगाने की तैयारी कर रहे है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Oct 03, 2024 12:33

Short Highlights
  • ग्रामीण बोले, स्मार्ट मीटर लगाया तो उखाड़ कर फेंक देंगे
  • चौगामा में कई गांव के लोगों ने की स्मार्ट मीटर को लेकर पंचायत
  • 21 अक्टूबर को महापंचायत में जिले के ग्रामीण होंगे एकत्र  
Baghpat News : बागपत में बिजली के स्मार्ट मीटर लगाने का विरोध शुरू हो गया है। इसको लेकर गांव में पंचायतें हो रही हैं। चौगामा क्षेत्र में बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों की पंचायत में ग्रामीणों ने स्मार्ट मीटर लगाया जाने का विरोध किया। पंचायत में निर्णय लिया गया कि आगामी 21 अक्तूबर को पूरे जिले के गांवों की महापंचायत की जाएगी।

विद्युत विभाग के खिलाफ फैसला लिया जाएगा
जिसमें स्मार्ट मीटर लगाने और विद्युत विभाग के खिलाफ फैसला लिया जाएगा। पंचायत में ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि घरों पर लगाए जा रहे स्मार्ट मीटर का विरोध जारी रहेगा। निरपुड़ा बिजलीघर पर आयोजित पंचायत में गढ़ी कांगरान, दाहा, निरपुड़ा, भड़ल, दोघट,धनौरा टीकरी, गैडबरा,   तमेलागढ़ी, पुसार और कान्हड़  समेत अन्य गांवों के ग्रामीण शामिल हुए।

छापामारी कर उत्पीड़न किया जा रहा
जिन्होंने जहां पंचायत में कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारी ग्रामीणों के घर स्मार्ट मीटर लगाने की तैयारी कर रहे है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोप लगाया कि बकायेदारों के घरों पर रात के अंधेरे में छापामारी कर उत्पीड़न किया जा रहा है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

घरेलू कनेक्शनों का भार अपनी मर्जी से बढ़ा दिया :
पंचायत में कहा कि घरेलू कनेक्शनों का भार अधिकारियों ने अपनी मर्जी से बढ़ा दिया है। जिससे अधिक बिल भेजा जा रहा है। कई घंटे चली पंचायत में ऊर्जा निगम के अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठाए गए। पंचायत की अध्यक्षता हरबीर सिंह और संचालन बृजपाल सिंह ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। 
 

Also Read

रैली के माध्यम से दिया संचारी रोगों के प्रति जागरूकता का संदेश

3 Oct 2024 04:39 PM

गाजियाबाद संचारी रोग नियंत्रण अभियान : रैली के माध्यम से दिया संचारी रोगों के प्रति जागरूकता का संदेश

सिविल डिफेन्स के कैडेडस एवं आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों ने भी प्रतिभाग किया गया। इस अवसर पर विधायक ने जनपद में वैक्टर जनित रोगों विशेषकर डेंगू की रोकथाम हेतु सजग रहने की सलाह दी और पढ़ें