लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट
UPT | जयंत चौधरी का रोड शो

Apr 18, 2024 23:30

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है...

Apr 18, 2024 23:30

Baghpat News : लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है। गुरुवार को रालोद सुप्रीमों जयंत चौधरी ने अपने गढ़ कहे जाने वाले बागपत के छपरौली क्षेत्र से शक्ति रथ पर सवार होकर रोड शो निकाला। इस दौरान छपरौली में कुछ समर्थकों द्वारा हंगामा किया गया और वह जयंत चौधरी के रथ के सामने आ गए। इस दौरान हुए हंगामे में जयंत चौधरी के हाथ में मामूली चोट भी आ गई है। 

पुश्तैनी सीट वापसी के लिए लोगों से अपील
जयंत सिंह अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की सबसे पहली कर्मभूमि कही जाने वाले छपरौली क्षेत्र से गुरुवार को शक्ति रथ पर सवार होकर जनता से रुबरू होने के लिए निकले। इस दौरान वह गांव-गांव में शक्ति रथ पर सवार होकर जनता से मिलने के लिए पहुंच रहे है और अपनी पुश्तैनी सीट वापसी के लिए लोगों से अपील कर रहें है। इसके लिए रालोद प्रमुख पूरी तकत के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए है। वह अब लगातार बागपत लोकसभा क्षेत्र में रथ यात्रा निकालेंगे और रैली भी करेंगे। 

छपरोली से चुनाव लड़कर पहली बार विधायक बने थे चोधरी चरण सिंह
बागपत लोकसभा सीट से छपरौली विधानसभा वही सीट है जहां से जंयत चौधरी के दादा और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह सबसे पहली बार वर्ष 1937 में चुनाव लड़कर विधायक बने थे। उसके बाद से वह सांसद बनने तक लगातार इस विधानसभा से जीत दर्ज करते रहे। इसलिए छपरौली क्षेत्र को चौधरी चरण सिंह की सबसे पहली कर्मभूमि कहा जाता है। रालोद द्वारा चुनाव के दौरान अधिकतर अभियान छपरौली क्षेत्र से शुरू किया जाता है। इस बार भी बागपत लोकसभा में शक्ति रथ यात्रा की शुरुआत भी जयंत चौधरी ने छपरौली से की है।  

रोड शो में हुआ हंगामा, जयंत के हाथ में आई मामूली चोट
छपरौली क्षेत्र में रोड शो निकालते समय कुछ समर्थकों ने बीच में हंगामा कर दिया। समर्थकों की मांग थी कि जयंत चौधरी वहां बने चौधरी चरणसिंह पुस्तकालय पर माल्यार्पण करें और प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाए। इस दौरान रोड शो में कुछ समर्थक हंगामा करते हुए उनके रथ के सामने आकर खड़े हो गए। जिसके कारण जयंत चौधरी का रोड शो आगे नही बढ़ सका। वहीं काफी देर तक चले हंगामे के बाद जयंत चौधरी शक्ति रथ से नीचे उतरे और चौधरी चरणसिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। इस दौरान जयंत चौधरी के हाथ में हल्की चोट भी आ गई। 

Also Read

बिल्डर के प्लॉटों की कर दी नीलामी, कब्जा लेने का आवंटी काट रहा चक्कर

27 Jul 2024 03:09 PM

गाजियाबाद जीडीए का कारनामा : बिल्डर के प्लॉटों की कर दी नीलामी, कब्जा लेने का आवंटी काट रहा चक्कर

पत्र में लिखा है कि उन्हें पूरी रकम ब्याज के साथ दिलाई जाए या फिर उसी क्षेत्रफल का प्लॉट इंदिरापुरम, वैशाली या कौशांबी में आवंटित किया जाए। और पढ़ें