Baghpat News : बागपत में शनिदेव की मूर्ति खंडित करने पर बवाल, गांव में तनाव, पुलिस तैनात

बागपत में शनिदेव की मूर्ति खंडित करने पर बवाल, गांव में तनाव, पुलिस तैनात
UPT | शनिदेव की मूर्ति खंडित

Sep 02, 2024 02:36

गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अगर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो रोड जाम कर आंदोलन किया जाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Sep 02, 2024 02:36

Short Highlights
  • बागपत के गांव क्यामपुर में रात खंडित की मूर्ति
  • ग्रामीणों का पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम 
  • सीसीटीवी खंगाल रही थाना पुलिस टीम 
Baghpat news : बागपत के एक गांव में देर रात शनिदेव की मूर्ति खंडित होने पर बवाल हो गया। गांव में मूर्ति खंडित होने और बवाल की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की। गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अगर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो रोड जाम कर आंदोलन किया जाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

शनिवार की देर रात मूर्ति खंडित 
बागपत के गांव क्यामपुर में शरारती तत्वों ने शनिवार रात शिव मंदिर में स्थापित शनिदेव की मूर्ति खंडित कर दिया। आज सुबह जब ग्रामीणों का इसका पता चला तो हंगामा हो गया। गांव में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते तब तक वो नहीं हटेगे।  

गांव में कुएं वाले शिव मंदिर का निर्माण कराया था
गांव क्यामपुर निवासी ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने एक महीने पहले गांव में कुएं वाले शिव मंदिर का निर्माण कराया था। शिवरात्रि पर प्राण प्रतिष्ठा कराई गई थी। आरोप लगाया कि शिव मंदिर में बाहर की तरफ शनिदेव की मूर्ति स्थापित कराई गई थी। शनिवार देर रात कुछ शरारती तत्वों ने शनिदेव की मूर्ति को खंडित कर दिया। रविवार सुबह पूजा अर्चना करने मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं ने खंडित मूर्ति देखी तो हंगामा हो गया। सीओ हरीश भदौरिया मौके पहुंचे और जांच की। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना को लेकर पूछताछ की है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें