Baghpat News : बंद फैक्ट्री में युवक की गला रेतकर हत्या, पहचान मिटाने को चेहरा ईंट से कुचला

बंद फैक्ट्री में युवक की गला रेतकर हत्या, पहचान मिटाने को चेहरा ईंट से कुचला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Mar 02, 2024 16:56

पु​लिस ने जनपद के सभी थानों और आसपास के जिलों में भी अज्ञात शव की सूचना भिजवा दी है। जिससे कि मृतक को पहचानने में आसानी हो सके।  

Mar 02, 2024 16:56

Short Highlights
  • बागपत कोतवाली क्षेत्र के बड़का में हुई वारदात
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
  • पुलिस कर रही शव की पहचान के प्रयास
Baghpat News : बागपत​ जिले के कोतवाली क्षेत्र में एक बंद फैक्ट्री में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पहचान मिटाने क उद्देश्य से युवक के चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया। हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पु​लिस ने जनपद के सभी थानों और आसपास के जिलों में भी अज्ञात शव की सूचना भिजवा दी है। जिससे कि मृतक को पहचानने में आसानी हो सके।  

कोतवाली क्षेत्र के गांव बड़का में वारदात
बड़ौत के कोतवाल क्षेत्र के बड़का गांव में रेलवे अंडरपास के पास बंद पड़ी फैक्ट्री में युवक की गला रेतकर हत्या की गई। इसके बाद उसके चेहरे को ईंटों से बेहरमी से कुचला गया। मौके पर पहुंचे एएसपी ने घटनास्थल की जांच की है। पुलिस को शव के पास मोबाइल मिला है। फिलहाल पुलिस मोबाइल से मृत युवक की पहचान करने के प्रयास में जुटी है। 

मृतक की जेब से 1500 रुपये भी मिले
बड़का गांव में रेलवे अंडर के पास उमेश की फैक्टरी है। फैक्टरी काफी समय से बंद है। प्रतिदिन की तरह आज शनिवार को सुबह 9 बजे उमेश फैक्ट्री में स्थित मंदिर में पूजा के लिए पहुंचा। पूजा कर बड़ौत में एक निजी अस्पताल में दवाई लेने चले गए।
अस्पताल से दवाई लेकर जब उमेश गांव लौट रहा था। इस दौरान उमेश को फैक्ट्री के बाहर बांधा हुआ तार हटा मिला। उमेश ने फैक्ट्री के अंदर जाकर देखा तो खून से लथपथ युवक का शव पड़ा हुआ था। उमेश ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।
सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर संजय शर्मा मौके पर पहुंच गए। खोजबीन करने के बाद शव के पास ही मोबाइल पड़ा मिला। मृतक की जेब से 1500 रुपये भी मिले हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया। युवक के हत्या की सूचना पर एडिशनल एसपी नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस शव के पास मिले मोबाइल से युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें