Meerut News : कमिश्नर मैडम! किसानों की समस्या का समाधान कराओ, वरना हम कलेक्ट्रेट ऑफिस में धरना देंगे

कमिश्नर मैडम! किसानों की समस्या का समाधान कराओ, वरना हम कलेक्ट्रेट ऑफिस में धरना देंगे
UPT | मेरठ मंडलायुक्त से मिलता भाकियू का प्रतिनिधिमंडल।

Jul 25, 2024 00:31

जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया कि इस समय किसानों की सबसे बड़ी समस्या गन्ना भुगतान, ट्यूबवेल मीटर, सिंचाई विभाग, स्मार्ट मीटर, नाले सफाई आदि है।

Jul 25, 2024 00:31

Short Highlights
  • मंडलायुक्त से मिला भाकियू का प्रतिनिधिमंडल
  • किसानों की समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन
  • मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे से मांगा समाधान
Meerut News : आज मेरठ में मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे से भारतीय किसान यूनियन का प्रतिनिधिमंडल मिला। किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त को समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा और उनके निराकरण की मांग की। 

किसानों की प्रमुख समस्याओं को उनके सामने रखा
जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं और किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे से मिला और किसानों की प्रमुख समस्याओं को उनके सामने रखा। इस दौरान किसानों ने कमिश्नर से कहा, कमिश्नर मैडम! किसानों की समस्या का समाधान कराओ, वरना तो हम कलेक्टर ऑफिस  में धरना देंगे। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया कि इस समय किसानों की सबसे बड़ी समस्या गन्ना भुगतान, ट्यूबवेल मीटर, सिंचाई विभाग, स्मार्ट मीटर, नाले सफाई आदि है। इस समय आवारा पशु फसलों को खराब कर रहे हैं। इन आवारा पशुओं पर भी रोक लगाई जाए। किसानों की मांगों का एक ज्ञापन सौंपा और उनका जल्द समाधान की मांग की है।

किसान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित
उन्होंने बताया कि हमने कमिश्नर मैडम से कहा है कि किसानों की समस्याओं का निस्तारण न होने पर हम आंदोलन की राह अपनाने की घोषणा करेंगे। उसके बाद जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी के नेतृत्व में किसान और कार्यकर्ता किसान दिवस में पहुंचे। किसान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। जिसमें सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

किसान दिवस में पिछली समस्याओं पर चर्चा की गई
किसान दिवस में पिछली समस्याओं पर चर्चा की गई। जिसमे 122 समस्याओं में से 90 समस्याओं का निस्तारण मौके पर किया गया। बाकी समस्याओं को रिपीट में लिख लिया गया। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सीडीओ को सौंपते हुए अधिकारियों से अबकी बार समस्याओं का निस्तारण कराने की मांग की।

प्रमुख समस्या आवारा पशु, गन्ना भुगतान, कोल ग्राम के सामने शमशान घाट
प्रमुख समस्या आवारा पशु, गन्ना भुगतान, कोल ग्राम के सामने शमशान घाट हेतु रास्ता, नंगलाताशी डिवाइडर रोड निर्माण, स्मार्ट मीटर आदि समस्या रही। इस दौरान जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी, नरेश मवाना, सत्यवीर सिंह, विनेश छुर, हर्ष चहल, देशपाल, प्रिंस, अनूप ,कपिल,जज सिंह, बंटी, केपी,विनय ,अनुज, सतेंद्र तालियां, मदनपल,विनोद सिंह और वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Also Read

बैंक लॉकर में रखे लाखों रुपये और आभूषण को खा गई दीमक, ऐसे हुआ खुलासा

18 Oct 2024 11:20 AM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा में गजब मामला : बैंक लॉकर में रखे लाखों रुपये और आभूषण को खा गई दीमक, ऐसे हुआ खुलासा

सेक्टर-51 स्थित सिटीजन कोऑपरेटिव बैंक के एक लॉकर में रखे 5 लाख रुपये और आभूषणों के डिब्बों को दीमक ने चट कर दिया। जिससे बैंक के ग्राहकों के बीच हड़कंप मच गया है। लॉकर होल्डर... और पढ़ें