Meerut News : शादी में डीजे पर नाच को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत दस घायल

शादी में डीजे पर नाच को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत दस घायल
UPT | खूनी संघर्ष में घायल युवक अस्पताल में इलाज कराते हुए।

Oct 21, 2024 09:17

पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। गंभीर हालत में कैफ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर पर मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है।

Oct 21, 2024 09:17

Short Highlights
  • डीजे म्यूजिक के बीच जमकर चले धारदार हथियार
  • सभी घायलों को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया
  • मेरठ के सरधना क्षेत्र के ईदगाह बस्ती का मामला
Meerut News : मेरठ के सरधना में शादी में डीजे पर नाच को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियार चले। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने कई राउंड फायरिंग भी की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको मेरठ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि मोहल्ला ईदगाह बस्ती धर्मपुरी में शादी के मंढ़े के दौरान दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें जमकर धारदार हथियार चले और पथराव किया। खूनी संघर्ष में महिलाओं समेत दस लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

देर रात उसके घर में शादी के मंढ़े का कार्यक्रम
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला ईदगाह बस्ती धर्मपुरी निवासी रियाजुद्दीन पुत्र अब्दुल अजीज ने तहरीर में बताया कि देर रात उसके घर में शादी के मंढ़े का कार्यक्रम चल रहा था। परिजन डीजे पर नाच रहे थे। मोहल्ला के जबैर पक्ष के लोग लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर में आ गए और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर दी। इस दौरान जमकर धारदार हथियार चले व पथराव हुआ। इसमें रियाजुद्दीन, हसीन, नसीमा, गुलिस्ता, अलाउद्दीन, रुखसाना व बानो, कैफ पुत्र सलीम, रुखसार व शायना गंभीर रूप से घायल हो गए।

रास्ते में गिराकर जमकर मारपीट की
जबकि जुबैर पक्ष का आरोप है कि वह बाजार से होकर घर जा रहा था। मंढ़े के दौरान रास्ते में डीजे बज रहा था। वहां नाच रहे युवकों ने उसके साथ गाली गलौज कर दी। विरोध पर रास्ते में गिराकर जमकर मारपीट की। सूचना पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट कर दी। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। गंभीर हालत में कैफ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर पर मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

बीजेपी नेता ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा- जो सुना था...

21 Oct 2024 09:46 AM

बुलंदशहर बहराइच में '35 गोली' वाले दावे पर नूपुर का यू-टर्न : बीजेपी नेता ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा- जो सुना था...

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता नुपूर शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उनका नाम उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुई हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की मौत को लेकर किए गए... और पढ़ें