पुलिस का अभियान लंगड़ा जारी : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गोकश शाहरुख गिरफ्तार, गोली लगी, तीन भागने में कामयाब

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गोकश शाहरुख गिरफ्तार, गोली लगी, तीन भागने में कामयाब
UPT | घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी।

Jul 01, 2024 02:58

सीओ खुर्जा वरुण कुमार ने बताया कि शनिवार की रात अरनिया थाना पुलिस क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जरारा गांव के जंगलों में गोकशी की घटना को अंजाम…

Jul 01, 2024 02:58

Bulandshahr News : खुर्जा अरनिया थाना क्षेत्र के शाहपुर बंबे के पास पुलिस और गोकश बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें 25 हजार रुपये का इनामी गोकश शाहरुख के दोनों पैरों में गोली लगी, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे।

मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घेरा, एक बदमाश हत्थे चढ़ा
सीओ खुर्जा वरुण कुमार ने बताया कि शनिवार की रात अरनिया थाना पुलिस क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जरारा गांव के जंगलों में गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए कुछ लोग एकत्रित हो रहे हैं। पुलिस ने शाहपुर बंबे के निकट दो बाइक पर सवार होकर 04 संदिग्ध लोगों को आते देखा। जिनको रुकने का इशारा किया गया, तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे मुड़कर भागने में सफल रहे। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश बाइक को तेजी से मोड़कर ग्राम जरारा के जंगल की ओर जाने वाले रजवाहे के पुल की तरफ भागने लगे, तो हड़बड़ाहट में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। पुलिस से घिरता देख एक बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भागने में सफल रहा। 

गिरफ्तार बदमाश की पहचान शाहरूख उर्फ टूटू  निवासी रोहिंदा थाना अरनिया के रूप में हुई। सीओ ने बताया कि बदमाश  शाहरुख पर खुर्जा नगर, अरनिया थाना, थाना नरसेना, जनपद मथुरा के थाना कोसीकलां, थाना वलदेव, थाना नोहझील, थाना अनूपशहर, थाना ककोड़ सहित विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट गोवध अधिनियम और हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

बिना हेलमेट बाइक सवार चालान काट रहे दरोगा को पढाया कानून का पाठ

5 Jul 2024 09:06 AM

गाजियाबाद Ghaziabad News : बिना हेलमेट बाइक सवार चालान काट रहे दरोगा को पढाया कानून का पाठ

लोगों ने पहले उनसे सवाल किया, तुम्हारा हेलमेट कहा हैं और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल होने पर पुलिस को परमजीत का एक हजार रुपये का चालान काटना पड़ा। और पढ़ें