बुलंदशहर में ग्रामीणों ने लगाया जाम : 15 दिन बाद भी बेटी का कोई पता नहीं, आहत पिता ने फांसी लगाकर दी जान

15 दिन बाद भी बेटी का कोई पता नहीं, आहत पिता ने फांसी लगाकर दी जान
UPT | बुलंदशहर में ग्रामीणों ने लगाया जाम

May 18, 2024 18:19

बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के ककोड़ में 15 दिन बाद भी बेटी के बरामद नहीं होने से आहत पिता ने  फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने शव को गांव के बाहर रखकर जाम लगाया...

May 18, 2024 18:19

Bulandshahr News : बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के ककोड़ में 15 दिन बाद भी बेटी के बरामद नहीं होने से आहत पिता ने  फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने शव को गांव के बाहर रखकर जाम लगाया। सूचना पर सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ग्रामीणों को समझने का प्रयास कर रही है।
 
बेटी की खबर न मिलने से आहत
थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती को उसी गांव में दूसरी जाति का युवक 15 दिन पहले बहला फुसलाकर ले गया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए युवती की तलाश शुरू कर दी थी। मगर 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी। जिसको लेकर पिता काफी आहत था। बेटी के चले जाने और उसकी बरामद नहीं होने से वह परेशान था।
  
पिता ने फांसी लगाकर दी जान
पिता ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने शव को गांव के मुख्य मार्ग पर रखकर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर सीओ पूर्णिमा सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। सीओ पुलिस ग्रामीणों को समझने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं ग्रामीण आरोपी युवक और अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीणों का हंगामा जारी था।

Also Read

पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

5 Jul 2024 03:29 PM

गाजियाबाद हाथरस सत्संग हादसा : पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

शुक्रवार की सुबह सभी नेता 10 जनपथ पर एकत्रित हुए। गाजियाबाद से डॉली शर्मा अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचीं। इसके बाद सभी नेता सांसद राहुल गांधी के काफिले के साथ सड़क मार्ग... और पढ़ें