Bulandshahr News : सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में घुसी कार, एक की मौत

सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में घुसी कार, एक की मौत
UPT | मृतक के दुखी परिजन।

Jun 28, 2024 01:55

अनूपशहर में अलीगढ़ मार्ग पर अलीगढ़ की तरफ से आ रही एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसमें कार सवार की मौके पर ही मौत हो…

Jun 28, 2024 01:55

Bulandshahr News : मध्यरात्रि को कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ मार्ग पर ख्रड़े खराब ट्रक में अलीगढ़ की ओर से आ रही मारुति कार अनियंत्रित होकर घुस गई। घटना में एक कार सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा।

रोड के किनारे खड़े खराब ट्रक में कार अनियंत्रित होकर घुस गई
बुधवार की मध्यरात्रि को अलीगढ़ से कार द्वारा 52 वर्षीय मनोज शर्मा पुत्र रामबाबू शर्मा, निवासी जवाहर नगर मिल रोड थाना बन्ना देवी व सुशील कुमार पुत्र यादराम निवासी प्रोफेसर कालोनी रामघाट रोड थाना किला, जनपद अलीगढ़ मध्यरात्रि को अनूपशहर गंगा स्नान के लिए आ रहे थे। रूपवास चौकी के निकट रोड के किनारे खड़े खराब ट्रक में कार अनियंत्रित होकर घुस गई। घटना में घायल दोनों कार सवारों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल मनोज शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सुशील कुमार की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर  रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि मृतक मनोज शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक चालक कृष्णा पुत्र गोपाल, परिचालक भूपेंद्र पुत्र रामस्वरूप निवासीगण सपेरावामनपुर, हरदुआगंज, अलीगढ़ को लापरवाही से ट्रक खड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

बागपत में आइसक्रीम खाने से एक ही परिवार के चार लोग फ़ूड पॉइज़निंग के शिकार

1 Jul 2024 10:04 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में आइसक्रीम खाने से एक ही परिवार के चार लोग फ़ूड पॉइज़निंग के शिकार

तबीयत बिगड़ने पर चारों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार मिलने क बाद अब हालत में काफी सुधार बताया जा रहा है। और पढ़ें