advertisements
advertisements

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : पार्टी की ओर से नहीं किया गया भुगतान तो ड्राइवरों ने दी यह धमकी, जानिए ये पूरा मामला

पार्टी की ओर से नहीं किया गया भुगतान तो ड्राइवरों ने दी यह धमकी, जानिए ये पूरा मामला
UPT | भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Apr 03, 2024 17:13

राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। भारत छोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किया गया कंटेनरों ने राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ा दी...

Apr 03, 2024 17:13

Bulandshahr News : राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। भारत छोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किया गया कंटेनरों ने राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ा दी है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ट्रक मालिकों के एक झुंड ने न्याय यात्रा में इस्तेमाल किया जाए कंटेनरों को रोक दिया है।

आपको बता दें कि इसके पूरे क्रम के पीछे का कारण अभी तक पैसे का भुगतान न हो पाना पाया गया है। दरअसल भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इस्तेमाल किए कंटेनर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के थे। जिसका कहना है कि अभी तक पार्टी ने किसी तरह का कोई भुगतान नहीं किया है। पीड़ित ट्रक चालक मोती सिंह, सत्येन्द्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह और अनूपशहर के राम कृष्ण ने अब स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी को पत्र लिखकर समस्या निवारण की मांग की है।

पार्टी ने नहीं किया भुगतान
ड्राइवरों ने पुलिस अधिकारी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। उन्होंने लाखों रुपये का भुगतान सुनिश्चित करने का आग्रह किया है, ताकि कंटेनरों को ट्रांसपोर्टरों को वापस किया जा सके। सूत्रों के अनुसार, ट्रांसपोर्टरों का दावा है कि पैसे का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। अभी तक उन्हें पैसे का इंतजार है।

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें