Bulandshahr News : बेखौफ बदमाशों का आतंक, आलू व्यापारी को मारी गोली

बेखौफ बदमाशों का आतंक, आलू व्यापारी को मारी गोली
UPT | बुलंदशहर।

Jun 26, 2024 03:15

कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र के मौसमगढ़ के पास बेखौफ बदमाशों ने आलू व्यापारी फकरुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस जांच में जुट गई…

Jun 26, 2024 03:15

Bulandshahr News : देहात कोतवाली क्षेत्र में आलू व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। बाईक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम देकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहले बातचीत की फिर बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली
एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि औरंगाबाद निवासी आलू व्यापारी फकरू मंगलवार को सब्जी मंडी गए थे। दोपहर को वहां से डेढ़ लाख रुपये लेकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान कोतवाली देहात क्षेत्र के नई मंडी चौकी से कुछ दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों  ने उन्हें रोक कर काफी देर तक बातचीत की। उसके बाद तमंचा निकाल कर उनकी कनपटी में गोली मार दी। गोली लगते ही फकरु जमीन पर गिर गए और वहां खड़े आसपास लोगों में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक औरंगाबाद नगर पंचायत से वार्ड मेंबर का चुनाव भी लड़ चुका है। पुलिस ने बताया कि मृतक से हमलावरों ने लूट नहीं की। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइक सवार दो हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read

बागपत में आइसक्रीम खाने से एक ही परिवार के चार लोग फ़ूड पॉइज़निंग के शिकार

1 Jul 2024 10:04 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में आइसक्रीम खाने से एक ही परिवार के चार लोग फ़ूड पॉइज़निंग के शिकार

तबीयत बिगड़ने पर चारों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार मिलने क बाद अब हालत में काफी सुधार बताया जा रहा है। और पढ़ें