बुलंदशहर की शिवांशी को सम्मान : लक्ष्मीराज सिंह ने होनहार छात्रा को सम्मानित किया, बोले- बेटी ने जिले का नाम रोशन किया

लक्ष्मीराज सिंह ने होनहार छात्रा को सम्मानित किया, बोले- बेटी ने जिले का नाम रोशन किया
UPT | शिवांशी को विधायक ने सम्मानित किया।

Jun 29, 2024 21:24

विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने अपने आवास पर आयोजित एक समारोह में शिवांशी को पटका और मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, "शिवांशी न केवल सिकंदराबाद की बल्कि पूरे बुलंदशहर की शान हैं।

Jun 29, 2024 21:24

Bulandshahr News : सिकंदराबाद की होनहार छात्रा शिवांशी ने अपनी असाधारण प्रतिभा से न केवल अपने परिवार बल्कि पूरे बुलंदशहर जिले का नाम रोशन किया है। सीबीएसई बोर्ड की हाई स्कूल परीक्षा में 99.6% अंक हासिल कर उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली शिवांशी को स्थानीय विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने विशेष रूप से सम्मानित किया।

विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने अपने आवास पर आयोजित एक समारोह में शिवांशी को पटका और मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, "शिवांशी न केवल सिकंदराबाद की बल्कि पूरे बुलंदशहर की शान हैं। उनकी यह उपलब्धि हमारे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है और अन्य छात्रों के लिए प्रेरणास्रोत बनेंगी।"

मुख्यमंत्री भी कर चुके हैं सम्मानित
गौरतलब है कि शिवांशी को इससे पहले लखनऊ में आयोजित एक राज्य स्तरीय समारोह में भी सम्मानित किया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में शिक्षा राज्य मंत्री संदीप कुमार और माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाबो देवी ने उन्हें एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार, टैबलेट, मेडल और प्रमाण पत्र प्रदान किया था। सिकंदराबाद के जेपी इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा शिवांशी, मोहल्ला हरिशाह निवासी तरुण गोयल की पुत्री हैं। उनकी इस उपलब्धि ने पूरे नगर में खुशी की लहर दौड़ा दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शिवांशी की सफलता से पूरे क्षेत्र का मान बढ़ा है।

शिवांशी ने सफलता श्रेय माता-पिता और शिक्षकों को दिया
विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने आगे कहा, "शिवांशी की यह उपलब्धि उत्तर प्रदेश के शैक्षिक क्षेत्र के लिए भी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह अन्य छात्रों को भी कड़ी मेहनत और लगन से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करेगी।" इस सम्मान समारोह में शिवांशी के साथ उनकी माता निशु गोयल, पिता तरुण गोयल, और परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। शिवांशी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया और कहा कि वह आगे भी इसी तरह मेहनत करती रहेंगी। शिवांशी की इस उपलब्धि से न केवल सिकंदराबाद बल्कि पूरे बुलंदशहर जिले में शिक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। स्थानीय प्रशासन ने भी इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त की है और अन्य छात्रों को भी इसी तरह मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

Also Read

शरीर पर मिले कई चोट के निशान, गंगनहर के पास कार और मोबाइल बरामद

1 Jul 2024 11:39 PM

मेरठ हापुड़ में मिला लापता रिटायर्ड जज का शव : शरीर पर मिले कई चोट के निशान, गंगनहर के पास कार और मोबाइल बरामद

चार दिन से लापता रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा का शव हापुड़ में मिला है। वह पिछले चार दिन से घर से गायब थे।  उनके घर से करीब 35 किलोमीटर दूर हापुड़ की देहरा झील में शव मिला है। और पढ़ें