हापुड़ में मिला लापता रिटायर्ड जज का शव : शरीर पर मिले कई चोट के निशान, गंगनहर के पास कार और मोबाइल बरामद

शरीर पर मिले कई चोट के निशान, गंगनहर के पास कार और मोबाइल बरामद
फ़ाइल फोटो | रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा

Jul 01, 2024 23:48

चार दिन से लापता रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा का शव हापुड़ में मिला है। वह पिछले चार दिन से घर से गायब थे।  उनके घर से करीब 35 किलोमीटर दूर हापुड़ की देहरा झील में शव मिला है।

Jul 01, 2024 23:48

Short Highlights
  • घर से करीब 35 किलोमीटर दूर हापुड़ की देहरा झील में मिला शव
  • कार में मिला मोबाइल फोन, पर्स और कार की चाबी
Meerut News : चार दिन से लापता रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा का शव हापुड़ में मिला है। वह पिछले चार दिन से घर से गायब थे।  उनके घर से करीब 35 किलोमीटर दूर हापुड़ की देहरा झील में शव मिला है। बताया जा रहा है कि लोग ने झील के तरफ घुमने गए हुए थे तभी शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। चेहरा रिटायर्ड जज से मेल खा रहा था। शव की पहचान के लिए पुलिस ने जज के बेटे को बुलाया, उन्होंने अपने पिता के रूप में शिनाख्त की। शव पर चोट के निशान मिलने से परिवार वालों ने हत्या करने का अंशाका जताया है।

पूर्व जज के दोस्त सीनियर एडवोकेट ओपी शर्मा ने बताया कि शव हापुड़ से मेरठ लाया जा रहा है। शव इतनी खराब हालत में है कि उसको घर नहीं लाया जाएगा। सीधे मेरठ के सूरजकुंड श्मशान घाट पर रात में ही रवि मल्होत्रा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दवा लेने के लिए घर से निकले थे
घरवालों ने बताया- 27 जून को वह घर से निकले थे। कहा था- दवा लेकर आता हूं। फिर रात तक नहीं लौटे। हम लोगों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। फिर पुलिस को सूचना दी। मेरठ की जुवेनाइल कोर्ट से रिटायर हुए रवि मल्होत्रा थाना रेलवे रोड की मधुबन कॉलोनी के रहने वाले थे। 

नहर किनारे मिली थी कार, गाड़ी में था मोबाइल-पर्स
रिटायर्ड जज की आई-20 कार 28 जून को मेरठ में गंगनहर के किनारे मिली थी। कार में उनका मोबाइल फोन, पर्स और कार की चाबी मिली थी। नहर के पास लगे सीसीटीवी में रवि मल्होत्रा को आखिरी बार देखा गया था। गंगनहर पर ही रवि मल्होत्रा की लास्ट लोकेशन मिली थी। इसके बाद वो कहीं नहीं देखे गए। वही पुलिस और घरवाले अंदाजा लगा रहे थे कि शायद उन्होंने नहर में छलांग लगा दी है। इसके बाद लगातार नहर में सर्च ऑपरेशन चल रहा था। लगातार गोताखोर लाश की तलाश कर रहे थे, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी।

लोगों ने झील में शव को उतराते हुए देखा
सोमवार को हापुड़ की देहरा झील के पास से निकलते समय कुछ लोगों ने एक बॉडी को पानी में उतराते देखा। तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने शव को झील से बाहर निकलवाया। बताया जा रहा है कि पानी में ज्यादा देर रहने के कारण बॉडी फूल गई थी। जज के एक परिचित ने सबसे पहले अंदेशा जताया कि ये मेरठ के रवि मल्होत्रा हो सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने उनके बेटे भानु मल्होत्रा को बुलाया।

Also Read

इकरा हसन, हरेंद्र मलिक और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल

3 Jul 2024 09:40 PM

मेरठ किसान आंदोलन की आवाज बने नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान : इकरा हसन, हरेंद्र मलिक और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल

जिन सांसदों का सम्मान किया गया। उनमें कैराना की इकरा हसन, मुजफ्फरनगर हरेंद्र मलिक, नगीना से सांसद चंद्रशेखर] सांसद राजेश रंजन (पप्पू यादव) (सांसद पूर्णिया), अमराराम चौधरी (सांसद सीकर) शामिल हैं और पढ़ें