गौकशी पर बुलंदशहर पुलिस सख्त : एक ही रात में दो मुठभेड़, 6 बदमाशों को मारी गोली, 9 गिरफ्तार

एक ही रात में दो मुठभेड़, 6 बदमाशों को मारी गोली, 9 गिरफ्तार
UPT | पुलिस कब्जे में अरोपियों की कार

Apr 02, 2024 18:00

जनपद की पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। जनपद की स्वाट टीम, ककोड़ और चोला थाना पुलिस टीम की अलग अलग स्थानों पर गौकशों से मुठभेड़ हुई है। बुलंदशहर के एसपी...

Apr 02, 2024 18:00

Bulandshahr News (Amit) : जनपद की पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। जनपद की स्वाट टीम, ककोड़ और चोला थाना पुलिस टीम की अलग अलग स्थानों पर गौकशों से मुठभेड़ हुई है। बुलंदशहर के एसपी क्राइम डॉ. आरके मिश्रा ने बताया कि दोनों मुठभेड़ों में पैर में गोली लगने से 6 गौकश लंगड़े हो गए। वहीं, फरार हुए 3 गौकशों को भी पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया है। पुलिस टीम ने रात में कुल 9 गौकशों को गिरफ्तार किया है। मेरठ और गाज़ियाबाद के गौकश बुलंदशहर के एक गौकश के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दे रहे थे। 

ककोड़ थाना क्षेत्र में 4 को लगी गोली
बुलंदशहर के एसपी क्राइम डॉ. राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम और थाना अध्यक्ष ककोड़ सतेंद्र सिंह ने एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ लडूकी बम्बा के पास संदिग्ध व्यक्तियों ओर वाहनों की चेकिंग शुरू की। उसी समय दो संदिग्ध कार आती दिखाई दी। उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे नहीं रुके और तेजी से भागने लगे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूरी पर पुलिस ने कार को घेर लिया। बदमाशों ने अपने को पुलिस से घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में बदमाश यामीन, जुनैद, यूनुस और शोएब गोली लगने से घायल हो गये। इन बदमाशों को कार में सवार उनके अन्य साथी शाहआलम के साथ गिरफ्तार किया गया है।

चोला थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़
एसपी क्राइम ने बताया कि संदिग्ध स्विफ्ट कार में सवार बदमाशों के सम्बन्ध में थाना चोला पुलिस को सूचना मिली थी। चोला के थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस टीम के साथ फतेहपुर जादौन के पास बैरियर लगाकर चेकिंग करने लगे। कुछ ही देर बाद पुल की तरफ से आ रही एक स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया। बदमाश ने कार को बाग की तरफ तेजी से मोड़ दिया। लेकिन, संयोग से कार पेड़ से टकरा गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश इरशाद और कृष्ण गिरी घायल हो गये। उन्हें दो साथी जावेद व सुहेल के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये आरोपी गिरफ्तार 
घायल अवस्था में गिरफ्तार हुए बदमाश वैर थाना ककोड़ निवासी यामीन, पूर्वा फैय्याज अली थाना देहली गेट जनपद मेरठ निवासी जुनैद, ग्राम हर्रा थाना सरूरपुर खर्द जनपद मेरठ निवासी यूनुस उर्फ बौना, इरशाद, जली कोठी, थाना देहली गेट जनपद मेरठ निवासी शोएब उर्फ छोटे उर्फ कादर, शादनगर थाना जानी जनपद मेरठ निवसी कृष्णगिरी, जलखा थाना निवाड़ी जनपद गाजियाबाद निवासी शाहआलम, घंटाघर थाना देहली गेट जनपद मेरठ निवासी जावेद, ईदगाह बस्ती, थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद निवासी सोहेल के रूप में हुई है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस, पशु काटने वाले औजार और 2 कार बरामद हुई है। 

Also Read

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

27 Jul 2024 10:40 AM

गौतमबुद्ध नगर बड़ी खबर : नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 5 अधिकारियों समेत उत्तर प्रदेश के कुल 37 अफसरों का प्रमोशन हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के पांच अधिकारियों को एसीपी (डीएसपी) से प्रमोट कर... और पढ़ें