Meerut Police Encounter: चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जानें पूरा मामला

चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जानें पूरा मामला
UPT | मेरठ में पुलिस मुठभेड़ के बाद घटनास्थल का निरीक्षण करते अधिकारी।

Feb 03, 2024 23:33

मेरठ में कार लूट के दौरान चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाले बदमाश को पुलिस ने आज मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

Feb 03, 2024 23:33

Meerut Police Encounter: मेरठ में कार लूट के दौरान चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाले बदमाश को पुलिस ने आज मुठभेड़ में ढेर कर दिया। पुलिस चौकी इंचार्ज को गोली मारने वालों की तह तक पहुंच गई। है। चौकी इंचार्ज को गोली मारने के अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश जारी है। 

फरार बदमाशों की कंबिग जारी
मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाइवे चौकी इंचार्ज मुनेश सिंह को 11 दिन पहले कार लूट के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी थी। आज देर शाम चौकी इंचार्ज मुन्नेश सिंह को गोली मारने वाले एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। बताया जाता है कि पुलिस की मुठभेड़ अभी चल रही है और फरार बदमाशों की कंबिग जारी है। 

जानिए क्या था पूरा मामला
खुर्जा निवासी मोहर सिंह किराए पर सोनू सैनी की सेंट्रो कार से शादी समारोह में 23 जनवरी को आए थे। सोनू गाड़ी में सो रहा था। इसी बीच तीन बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ी लूट ली थी। बदमाशों द्वारा कार लूट की सूचना पर चौकी प्रभारी मुनेश सिंह अपनी टीम के साथ गाड़ी में लगे जीपीएस के आधार पर बदमाशों का पीछा कर रहे थे। बदमाश कई घंटे तक शहर में घूमने के बाद सुबह साढ़े तीन बजे श्रद्धापुरी फेस टू के पीछे लाला मोहम्मदपुर नाले पर पहुंचे। 
पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए एक को पकड़ लिया था। जिस पर उसके साथियों ने चौकी इंचार्ज मुनेश सिंह को सीने में गोली मार दी थी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए थे। चौकी इंचार्ज को कई दिन बाद गाजियाबाद के अस्पताल से छुट्टी मिली थी। पुलिस तब से ही बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

Also Read

खाडी के देशों में महक रही मेरठ की बासमती, 152 देशों में है बासमती की डिमांड

5 Jul 2024 09:52 AM

मेरठ Meerut News : खाडी के देशों में महक रही मेरठ की बासमती, 152 देशों में है बासमती की डिमांड

देश में बासमती की फसल यूपी समेत सात राज्यों में की जाती है। यूपी की मिटटी में पैदा होने वाली बासमती के स्वाद के विदेशी भी दीवाने हैं। यहीं कारण है कि बासमती का निर्याय साल दर साल बढ़ता जा रहा है। इससे किसानों की आय में भी वृद्धि हो रही है। और पढ़ें