Lok Sabha Elections 2024 : टीवी के 'सीता' और 'लक्ष्मण' आएंगे मेरठ, 'राम' के लिए करेंगे प्रचार

टीवी के 'सीता' और 'लक्ष्मण' आएंगे मेरठ, 'राम' के लिए करेंगे प्रचार
UPT | 'सीता' और 'लक्ष्मण प्रचार करेंगे

Apr 22, 2024 10:55

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए प्रचार करने दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी सोमवार शाम को मेरठ आएंगे। रामायण  सीरियल में श्री राम का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अरुण गोविल के लिए प्रचार करने के लिए उसी रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया और उसी सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाकर दिलों पर राज करने वाले सुनील लहरी रोड शो करेंगे।

Apr 22, 2024 10:55

Meerut News : उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के प्रचार अभियान को तेज करने के लिए धारावाहिक 'रामायण' के उनके सह-कलाकार उनके लिए प्रचार करेंगे। अरुण गोविल ने रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाई जो 1987 में प्रसारित होने पर बेहद लोकप्रिय हो गया।

नंदन सिनेमा से सरस्वती मंदिर तक रोड शो करेंगे 
प्रतिष्ठित टीवी सीरियल में क्रमशः सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध कलाकार दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी सोमवार शाम को अरुण गोविल के लिए मेरठ में प्रचार करेंगे। वे अरुण गोविल के समर्थन में नंदन सिनेमा से लेकर सरस्वती मंदिर तक रोड शो करेंगे। शो के अन्य पात्रों के साथ चिखलिया और लहरी ने पुष्टि की है कि वे गोविल के लिए वोट मांगेंगे। सीरियल के कुछ अन्य कलाकार भी अरुण गोविल की मुहिम में शामिल हो सकते हैं।

अरुण गोविल को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा
भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का मेरठ दक्षिण विधानसभा के शास्त्रीनगर में रविवार को जोरदार स्वागत हुआ। भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल को मेरठ में लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। अरुण गोविल ने रविवार को  शास्त्रीनगर में रोड शो निकाला था। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल की आरती उतारी गई और उन पर पुष्प वर्षा की गई।

Also Read

परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

6 Oct 2024 05:38 PM

मेरठ महेंद्र सिं​ह टिकैत जयंती : परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

जिलाधिकारी से मिलवाने मेरठ कलेक्ट्रेट ले गए जहां पर वार्ता जारी है। धरनास्थल पर अभी सैंकड़ों ट्रैक्टर और किसान मौजूद हैं। और पढ़ें