Noida News : निर्माणाधीन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत, जानें कैसे हुई घटना...

निर्माणाधीन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत, जानें कैसे हुई घटना...
UPT | नोएडा में सेक्टर 126 थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन सोसायटी

Jun 08, 2024 18:33

नोएडा में शनिवार सुबह सेक्टर 126 थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया...

Jun 08, 2024 18:33

Noida News : नोएडा में शनिवार सुबह सेक्टर 126 थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
सेक्टर 131 असगरपुर गांव के पास ओपेरा बिल्डर ग्रुप की एक सोसायटी बन रही है। सोसायटी का निर्माण निहाल बिल्डर द्वारा किया जा रहा है। शनिवार सुबह टावर की 9वीं मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान एक मजदूर वहां से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत बिगड़ती देख मजदूर को यथार्थ अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पहचान 45 वर्षीय राजवीर निवासी शाहजहांपुर यूपी के रूप में हुई है।

क्या कहती है पुलिस
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

सावन के शुरूआत में बन रहा अद्भुत संयोग, जाने कब है सावन का पहला सोमवार

3 Jul 2024 08:46 AM

गाजियाबाद Sawan 2024: सावन के शुरूआत में बन रहा अद्भुत संयोग, जाने कब है सावन का पहला सोमवार

इस बार सावन के महीने में पांच सोमवार पड़ रहे हैं जो कि बेहद शुभ हैं। 22 जुलाई को सावन के शुरूआत में प्रातः 05.37 से रात्रि 10. 21 तक सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। इसी दिन प्रीति योग 21 जुलाई को रात्रि 09.11 पर शुरू होगा और 22 जुलाई को सायं 05.58 तक रहेगा। और पढ़ें