advertisements
advertisements

जासूस है सीमा हैदर? : एक ऑडियो ने उड़ाई पाकिस्तानी भाभी की नींद, जानें क्या है मामला

एक ऑडियो ने उड़ाई पाकिस्तानी भाभी की नींद, जानें क्या है मामला
UPT | सीमा हैदर और सचिन

May 15, 2024 14:43

पाकिस्तान भाभी सीमा हैदर से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स खुद को सीमा हैदर का करीबी बता रहा है और सीमा की गतिविधियां संदिग्ध होने का दावा कर रहा है।

May 15, 2024 14:43

Greater Noida News : पाकिस्तान भाभी सीमा हैदर से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स खुद को सीमा हैदर का करीबी बता रहा है और सीमा की गतिविधियां संदिग्ध होने का दावा कर रहा है। ऑडियो में वह सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन से बातचीत करते हुए सुना जा सकता है। पाकिस्तानी शख्स का कहना है कि सीमा हैदर अपने चाचू गुलाम अकबर के पास जाती थी। जो कि पाकिस्तानी आर्मी में है और वह पाकिस्तान की सेना के जवानों को ट्रेनिंग देता है। सीमा उस ट्रेनिंग सेंटर में अपने चाचू के पास जाती थी और वहां पर कुछ दिनों वहां रहकर आती थी। 

किसी भी गैजेट को हैक कर सकती है सीमा?
इसके बाद शख्स यह भी दावा कर रहा है कि सीमा टेक्निकली बहुत तेज है। वह तकनिक के माध्यम से किसी भी गैजेट को हैक कर सकती है। युवक ने यह भी दावा किया कि सीमा हैदर को पबजी खेलने नहीं आता है। पबजी के बारे में वह लोगों से झूठ बोल रही है। वह सचीन से पबजी के माध्यम से नहीं मिली है। पाकिस्तानी शख्स ने यह भी बताया कि सीमा हैदर के पिता ने उससे फोन पर कहा था कि मेरे बच्चों को लेकर आओ, मैं उन्हें देखना चाहता हूं। जिस पर सीमा हैदर ने कॉल कट कर दिया और उन बच्चों को लेकर उनसे मिलने नहीं गई।

'बच्चों को वहां ढाल बनाया'
पाकिस्तानी शख्स कहता है कि सीमा हैदर ने अपने बच्चों को वहां ढाल बनाकर रखा है ताकि कोई उससे सख्ती न करे और वह पकड़ी न जाए। जब वह यहां से भारत जा रही थी तब वह बस में अपने बच्चों को लेकर बैठी थी और जैसे ही एक पुलिस वाला उसकी तरफ पूछताछ करने पहुंचा तो उसने अपनी बड़ी बेटी के मुंह में हाथ डालकर उल्टी करवा दी। जिससे पुलिस वाला बिना पूछताछ किए ही वहां से चला गया। जब गुलाम हैदर के वकील ने पाकिस्तानी शख्स से पूछा कि सीमा हैदर यहां बताती है कि गुलाम हैदर उसे मारता था। जिस पर उसने बताया कि सीमा ही गुलाम को मारा करती थी। वह तो बेचारा उससे बहुत प्यार करता था। सीमा ही उसे छोड़कर भाग गई।

सीमा पर गलत आरोप
गुलाम हैदर के वकील मोमिन का जवाब देते हुए सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने भी एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कहा है कि सीमा हैदर को लेकर जो भी ऑडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं वे सभी फर्जी हैं। ये सिर्फ एक झूठा आरोप है। जो भी ऐसे ऑडियो या वीडियो वायरल कर रहे हैं, भारत सरकार उनकी जांच करे। देश की सुरक्षा एजेंसी NIA गुलाम हैदर और उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कर जांच करे जो लोग सीमा पर गलत आरोप लगा रहे हैं। देश की सुरक्षा एजेंसियां सीमा हैदर की भी फिर से जांच कर ले जो भी आरोप है उसका खुलासा हो जाएगा। 

सीमा हैदर ने क्या कहा
सीमा हैदर ने खुद को एक सच्चा देश भक्त और एक सच्ची सनातनी बताया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि कुछ जिहादी लोग हैं जो नहीं चाहते कि मैं भारत में चैन से रह सकूं। इसलिए वे लोग मुझे गलत तरीके से फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां पर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो लगातार पाकिस्तानियों के संपर्क में हैं और उन्हें मेरे बारे में गलत जानकारियां देकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। सीमा ने यह भी कहा कि मैं पूरी से तरह भारतीय हूं और सुरक्षा एजेंसियों के साथ हूं। अगर उन्हें मेरी तहकीकात करना है तो जरूर करें। मैं उसमें उनका पूरा साथ दूंगी। लेकिन मेरे साथ उनकी भी जांच की जाए जो मुजे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read

कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

26 May 2024 05:56 PM

गाजियाबाद गाजियाबाद में महिला पत्रकार को पीटा : कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद में महिला पत्रकार और उसके साथियों को पीटने का मामला सामने आया है। महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा है... और पढ़ें