Noida News : नोएडा में भेल डिप्टी मैनेजर की हत्या, लिव-इन पार्टनर IRS ऑफिसर सौरभ पर लगा आरोप

नोएडा में भेल डिप्टी मैनेजर की हत्या, लिव-इन पार्टनर IRS ऑफिसर सौरभ पर लगा आरोप
UPT | लिव-इन पार्टनर IRS ऑफिसर सौरभ पर लगा आरोप

May 27, 2024 10:33

नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रहने वाली 36 वर्षीय शिल्पा का शव शनिवार शाम उसके लिव-इन पार्टनर सौरभ के फ्लैट में फंदे पर लटका मिला। शिल्पा भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड...

May 27, 2024 10:33

Noida News : नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रहने वाली 36 वर्षीय शिल्पा का शव शनिवार शाम उसके लिव-इन पार्टनर सौरभ के फ्लैट में फंदे पर लटका मिला। शिल्पा भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं।

लिव-इन पार्टनर सौरभ को किया गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्र किए। शिल्पा के पिता ओमप्रकाश ने लिव-इन पार्टनर सौरभ पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सौरभ अक्सर शिल्पा को परेशान करता था।

शिल्पा ने दूसरे कमरे किया था आत्महत्या
शनिवार दोपहर शिल्पा मिलने के लिए सौरभ के पास उनके फ्लैट पर आई थीं। शाम के समय पुलिस को सूचना मिली कि शिल्पा ने फ्लैट के दूसरे कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए साक्ष्य एकत्र किए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर किया गिरफ्तार
बता दें कि सौरभ 2016 बैच के आईआरएस अफसर हैं और वर्तमान में दिल्ली में तैनात हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Also Read

सावन के शुरूआत में बन रहा अद्भुत संयोग, जाने कब है सावन का पहला सोमवार

3 Jul 2024 08:46 AM

गाजियाबाद Sawan 2024: सावन के शुरूआत में बन रहा अद्भुत संयोग, जाने कब है सावन का पहला सोमवार

इस बार सावन के महीने में पांच सोमवार पड़ रहे हैं जो कि बेहद शुभ हैं। 22 जुलाई को सावन के शुरूआत में प्रातः 05.37 से रात्रि 10. 21 तक सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। इसी दिन प्रीति योग 21 जुलाई को रात्रि 09.11 पर शुरू होगा और 22 जुलाई को सायं 05.58 तक रहेगा। और पढ़ें