सीआरएच की नई पहल : ईएनटी, एमआरआई और डायग्नोस्टिक्स की विश्वस्तरीय सुविधाएं मिलेंगी, डॉ. रचना गर्ग के अनुभव का मिलेगा लाभ

ईएनटी, एमआरआई और डायग्नोस्टिक्स की विश्वस्तरीय सुविधाएं मिलेंगी, डॉ. रचना गर्ग के अनुभव का मिलेगा लाभ
UPT | डॉ. रचना गर्ग

Sep 17, 2024 14:28

ग्रेटर नोएडा में स्थित सीआरएच ईएनटी, एमआरआई और डायग्नोस्टिक्स में डॉ. रचना गर्ग ने अपनी सेवाएं शुरू की हैं। डॉ. गर्ग एक प्रसिद्ध एआईआईएमएस रेडियोलॉजिस्ट हैं और उनके पास विश्वस्तरीय अनुभव है। 

Sep 17, 2024 14:28

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित सीआरएच ईएनटी, एमआरआई और डायग्नोस्टिक्स में डॉ. रचना गर्ग ने अपनी सेवाएं शुरू की हैं। डॉ. गर्ग एक प्रसिद्ध एआईआईएमएस रेडियोलॉजिस्ट हैं और उनके पास विश्वस्तरीय अनुभव है। 

ईएनटी और एमआरआई में बड़ा अनुभव
एम्स से शिक्षित डॉ. रचना गर्ग अपने क्षेत्र में विश्व स्तरीय अनुभव रखती हैं। उनकी विशेषज्ञता ईएनटी, एमआरआई और नैदानिक परीक्षणों में है। वे अपने रोगियों को व्यक्तिगत ध्यान देने के लिए जानी जाती हैं और हर संभव प्रयास करती हैं कि उनकी स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान हो सके। उनकी इस कार्यशैली से मरीजों को न केवल बेहतर इलाज मिलेगा बल्कि मानसिक मजबूती भी मिलेगी, जो स्वस्थ होने की प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। उनके आने से इस प्रतिष्ठित संस्थान की सेवाओं में और अधिक गुणवत्ता आने की उम्मीद है। 

मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिलेंगी
अपने नए कार्यभार को लेकर उत्साहित डॉ. रचना गर्ग ने कहा, "मेरा मुख्य उद्देश्य अपने मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है। मैं अपने रोगियों की देखभाल के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं और आशा करती हूं कि मेरा योगदान इस संस्थान और समुदाय के लिए लाभदायक होगा। मुझे विश्वास है कि हम मिलकर स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में नए मानक स्थापित करेंगे।" 

सीआरएच के निदेशक डॉ. हरप्रीत सिंह कोचर ने कहा
सीआरएच ईएनटी, एमआरआई और डायग्नोस्टिक्स केंद्र के निदेशक डॉ. हरप्रीत सिंह कोचर ने कहा कि डॉ. रचना गर्ग से हमारी टीम और मजबूत हुई है। उनकी विशेषज्ञता और अनुभव से हमें यकीन है कि हम अपने मरीजों को और बेहतर सेवाएं दे पाएंगे। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि एक ऐसी प्रतिभाशाली चिकित्सक हमारे साथ हैं।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें