ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिजली संकट : चिपियाना में लाइट की समस्या, लोगों ने कहा- झूठे वादे करता विभाग

चिपियाना में लाइट की समस्या, लोगों ने कहा- झूठे वादे करता विभाग
UPT | चिपियाना में लाइट की समस्या

Jun 18, 2024 10:03

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चिपयाना में हजारों लोग रहते हैं। इस समय चिपयाना में बिजली का भारी संकट पैदा हो गया। निवासियों ने इसकी शिकायत बिजली विभाग से की, लेकिन पूर्वांचल...

Jun 18, 2024 10:03

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चिपयाना में हजारों लोग रहते हैं। इस समय चिपयाना में बिजली का भारी संकट पैदा हो गया। निवासियों ने इसकी शिकायत बिजली विभाग से की, लेकिन पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (PUVVNL) के अफसरों को निवासियों की शिकायत के कोई मतलब नहीं। शाहबेरी से हर महीने करोड़ों रुपये का बिजली बिल जाता है। उसके बावजूद निवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


करीब एक हफ्ते से बिजली संकट
चिपयाना में Purvanchal Vidyut Vitaran Nigam Limited के द्वारा बिजली सप्लाई की जाती है। जहां पर लाखों उपभोक्ता हैं और हर महीने करोड़ों रुपये का बिजली बिल जमा करते हैं। उसके बावजूद इन लोगों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं देता। पिछले करीब एक हफ्ते से चिपयाना में बिजली संकट खड़ा हुआ है। 

पिछले दो दिनों से बुरा हाल
ओम साईं एन्क्लेव में रहने वाले सुभाष तोमर का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से बिजली संकट है, लेकिन बीते 2 दिनों से बुरा हाल है। ना रात में बिजली आती है और ना दिन में आती है। इसकी शिकायत कई बार बिजली विभाग के अफसरों से की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कर्मचारी सिर्फ बिजली बिल लेने के लिए आते हैं। 

हर साल होते है झूठे वादे
चिपयाना निवासी खुशी चौधरी का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। सुबह से लेकर शाम तक बिजली का भारी संकट है। बिजली बिल आने के बाद कुछ दिनों के भीतर ही बिल जमा कर दिया जाता है। वह पिछले 7 सालों से शाहबेरी की निवासी है। हर साल पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की तरफ से कहा जाता है कि इस बार बिजली संकट पैदा नहीं होगा, लेकिन यह सिर्फ झूठे वादे है।

Also Read

गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

8 Jul 2024 09:39 AM

गाजियाबाद Antyodaya Anna Yojana : गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग के आदेश पर अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम-2013 के अंतर्गत माह जुलाई, 2024 के सापेक्ष आवंटित खाद्यान्न का वितरण किया जाएगा। और पढ़ें