Muzaffarnagar News : कलेक्शन के रुपये हड़पने को रची थी फर्जी लूट की कहानी, अब जाएंगे जेल

कलेक्शन के रुपये हड़पने को रची थी फर्जी लूट की कहानी, अब जाएंगे जेल
UPT | पुलिस ने किया लूट का खुलासा

Jan 28, 2024 17:59

मुजफ्फरनगर जिले में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई लूट का बुढ़ाना थाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। जिसमें पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराने वाले युवक और उसके भाई को गिरफ्तार किया है।

Jan 28, 2024 17:59

Short Highlights
  • बुढ़ाना पुलिस ने फाइनेंस कंपनी से हुई लूट का किया खुलासा
     
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर जिले में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई लूट का बुढ़ाना थाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। जिसमें पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराने वाले युवक और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है, कि इन दोनों ने ही मिलकर कलेक्शन के पैसे हड़पने को इस लूट की वारदात की पटकथा लिखी थी। इनके पास से लूट के रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

खुद ही बनाई थी लूट योजना
पुलिस अधीक्षक देहात संजय कुमार के अनुसार श्री स्पन्दना स्फूर्ति फाईनेन्स कम्पनी के कलेक्शन एजेंट आदेश कुमार निवासी वाजिदपुर थाना बड़ौत ने बुढ़ाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे आतंकित कर उससे 65 हजार रुपये की नगदी लूट ली है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई थी। इस लूट की घटना के अनावरण के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया था। जांच के दौरान पाया गया कि कलेक्शन की रकम हड़पने को लूट की फर्जी सूचना दर्ज कराई गई है।

कलेक्शन के रुपयों पर थी नजर
एसपी ने बताया कि श्री स्पन्दना स्फूर्ति फाईनेन्स कम्पनी के क्लेक्शन एजेंट आदेश कुमार और उसके भाई सौरभ को गिरफ्तार कर लूट के 53 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं। बताया कि आदेश के परिवार पर काफी कर्जा हो गया था। इस कारण आदेश ने अपने भाई सौरभ के साथ मिलकर कलेक्शन की रकम को हड़पने की योजना बनाई थी। 25 जनवरी को अटाली और नगवा से कलेक्शन में मिले रुपये आदेश ने अपने भाई सौरभ को रास्ते में ही दे दिए थे। जिसके बाद एजेंट आदेश ने लूट की फर्जी कहानी बनाकर पुलिस को सुना दी। मामला पहले ही संदिग्ध लग रहा था। जिसके बाद जांच पड़ताल की गई तो मामला खुलकर सामने आ गया।

Also Read

इसी महीने हो सकता है उद्घाटन, क्षेत्रीय विकास को मिलेगी गति

19 Sep 2024 03:45 PM

सहारनपुर जल्द शुरू होगा सरसावा का सिविल एयरपोर्ट : इसी महीने हो सकता है उद्घाटन, क्षेत्रीय विकास को मिलेगी गति

इस महीने के अंत तक एयरपोर्ट का उद्घाटन किया जा सकता है, जिससे सरसावा से विभिन्न शहरों के लिए हवाई सेवाएं शुरू हो सकेंगी। इससे स्थानीय लोगों को हवाई यातायात की सुविधा मिलेगी... और पढ़ें