नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में फायरिंग : बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों ने चलाई गोलियां, तीन गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों ने चलाई गोलियां,  तीन गिरफ्तार
UPT | नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल

Sep 23, 2024 13:15

नोएडा में ऑस्कर बार में शराब पीने के बाद तीन आरोपियों ने पार्किंग को लेकर विवाद किया, जो बाद में फायरिंग में बदल गया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी खुर्जा, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

Sep 23, 2024 13:15

Short Highlights
  • शराब पीने के बाद तीन आरोपियों ने पार्किंग को लेकर विवाद किया
  • विवाद के बाद हुई फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई
Noida news : नोएडा सेक्टर-18 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में रविवार को पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि तीन लोगों ने फायरिंग कर दी, जिससे मॉल में दहशत फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायरिंग करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हथियार भी बरामद कर लिए।

तीन दिन पहले भी हुई थी फायरिंग
गिरफ्तार हुए तीनों व्यक्ति उत्तर प्रदेश के खुर्जा के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि गार्डन गैलेरिया में कुछ दिन पहले तीन पुलिसकर्मियों द्वारा भी फायरिंग की गई थी, जिसके चलते उन्हें निलंबित किया गया था।

ये थी पूरी घटना
नोएडा में ऑस्कर बार में शराब पीने के बाद तीन आरोपियों ने पार्किंग को लेकर विवाद किया, जो बाद में फायरिंग में बदल गया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी खुर्जा, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और रविवार रात बर्थडे पार्टी करने आए थे। विवाद के बाद फायरिंग हुई तो मौके पर अफरा-तफरी मच गई और तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मॉल में बढ़ते विवादों की वजह
गार्डन गैलेरिया मॉल, जो देर रात तक खुला रहता है, यहां हर दिन बड़ी संख्या में लोग पार्टी के लिए आते हैं। भीड़ के कारण अक्सर पार्किंग फुल हो जाती है, जिससे विवाद और मारपीट की घटनाएं आम हो गई हैं। हालिया फायरिंग की घटना भी इसी कड़ी में जुड़ी है। 

Also Read