ग्रेटर नोएडा में पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : खराब पड़े ट्रक से टकराया कैंटर, 4 की मौत, 24 घायल, सीएम ने लिया हादसे का संज्ञान

खराब पड़े ट्रक से टकराया कैंटर, 4 की मौत, 24 घायल, सीएम ने लिया हादसे का संज्ञान
UPT | कैंटर खराब पड़े ट्रक से टकराया

Aug 19, 2024 17:13

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Aug 19, 2024 17:13

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब बैंड बाजा पार्टी से भरा एक कैंटर, जिसमें करीब 30 सदस्य सवार थे, अचानक टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुखद घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में हुए हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। 

फरीदाबाद जा रही थी शर्मा बैंड पार्टी 
जानकारी के मुताबिक मेरठ तेज गढ़ी चौराहा की शर्मा बैंड पार्टी हापुड़ में एक कार्यक्रम समाप्त कर फरीदाबाद को ईस्टर्न पेरीफेरल के रास्ते कैंटर में 30 सदस्यों के साथ जा रही थी। रविवार देर रात करीब 2:30 बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे माइलस्टोन 99-600किमी0 पर सामने टायर फट जाने से खड़े एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। इस घटना में मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार किया जा रहा है।



पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहला घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर सुरक्षित स्थान पर खड़ा कराया गया है। घटना के बाद कैंटर का ड्राइवर फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें