Greater Noida News : लिफ्ट फंसने की घटना से सुरक्षा पर उठे सवाल, 30 मिनट तक फंसी रही लिफ्ट

लिफ्ट फंसने की घटना से सुरक्षा पर उठे सवाल, 30 मिनट तक फंसी रही लिफ्ट
UPT | आम्रपाली गोल्फ होम्स में फंस गई लिफ्ट

Aug 31, 2024 11:51

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट फंसने के एक और मामले ने सुरक्षा पर सवाल खड़े किए कर दिए हैं। आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी की एक लिफ्ट में करीब 30 मिनट तक फंसी रही।

Aug 31, 2024 11:51

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट फंसने के एक और मामले ने सुरक्षा पर सवाल खड़े किए कर दिए हैं। आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी की एक लिफ्ट में करीब 30 मिनट तक फंसी रही। इसमें फंसे तीन लोग मदद के लिए चीख पुकार करते रहे। काफी देर बाद मेंटेनेंस विभाग ने तकनीकी टीम की मदद से उन्हें बाहर निकाला। हैरानी की बात है कि सोसाइटी के एओए ने इसे खारिज किया और कहा कि लिफ्ट सिर्फ 10 मिनट तक ही फंसी रही। इसका हैंडओवर अभी तक एनबीसीसी से लिया नहीं गया हैं।

ग्राउंड फ्लोर पर अटके रहे 
आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाओं निवासियों में डर का माहौल पैदा कर रखा है। न जाने किस सोसायटी की लिफ्ट कर खराब हो जाए, कहा नहीं जा सकता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट का रिकॉर्ड इस मामले में काफी खराब है। ताजा मामला आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसायटी के टावर बी-4 का है, जहां शुक्रवार शाम को लिफ्ट अचानक बंद हो गई। लिफ्ट में तीन लोग सवार होकर नीचे आ रहे थे, ग्राउंड फ्लोर पर आने के बाद काफी इंतजार के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। वहां  कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। फंसे लोग काफी देर तक शोर मचाते रहे लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था। फिर कुछ लोगों ने शोर सुना तक उन्होंने मेंटेनेंस विभाग को सूचना दी। लिफ्ट का इमरजेंसी अलार्म भी काम नहीं कर रहा था। मेंटेनेंस टीम के कर्मचारी पहुंचकर लोगों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें : 🔴 UP Live Updates : झांसी विद्युतीकरण घोटाले में 8 अभियंताओं के खिलाफ चार्जशीट, मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में आज करें फ्री में सफर

हमें बदनाम किया जा रहा : एओए
एओए के सदस्यों का कहना है कि कुछ निवासी हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लिफ्ट तीस मिनट नहीं करीब 10 मिनट ही फंसी रही थी। कुछ लिफ्ट में बारिश का पानी चला जाता है। इससे वो खराब हो जाती है। इनका हैंडओवर अभी एजेंसी से नहीं लिया गया हैं।

Also Read

73वें ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में यूपी पुलिस टीम को मिला दूसरा स्थान

19 Sep 2024 03:54 PM

मेरठ बदलता उत्तर प्रदेश : 73वें ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में यूपी पुलिस टीम को मिला दूसरा स्थान

ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में 27 राज्यों की पुलिस टीमों ने प्रतिभाग किया था। ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में जीतने वाले खिलाड़ी वर्ल्ड पुलिस में खेलेंगे। और पढ़ें