हापुड़ से बड़ी खबर : सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर चाकू और तमंचे की बट से किया घायल

सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर चाकू और तमंचे की बट से किया घायल
UPT | राहगीरों ने कराया अस्पताल में भर्ती

Aug 07, 2024 16:33

हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने एक सर्राफा पर चाकू से हमला कर उससे नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Aug 07, 2024 16:33

Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना में हथियारबंद बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी पर हमला कर उसे चाकू मारा और नकदी के साथ-साथ सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। घटनास्थल थाने से मात्र कुछ दूरी पर था। राहगीरों की सतर्कता से घायल व्यापारी को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं।  

घर लौटते वक्त बदमाशों ने किया हमला
गांव बझैड़ा कला निवासी शहजाद सालेपुर कोटला गांव में सर्राफा की दुकान करता है। शहजाद अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। जैसे ही वह कपूरपुर थाने के पास नरैना नहर के पास पहुंचा तभी बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे लूट करने का प्रयास करने लगे। विरोध करने में बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया, इसके बाद भी वह लगातार विरोध करता रहा। जिस पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के सिर पर तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया। बदमाशों ने व्यापारी से लाखों रुपये के सोने, चांदी के आभूषण, नकदी समेत मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की पुलिस को सूचना दी।  

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की कर रही जांच
पिलखुवा सर्किल की डीएसपी स्तुति सिंह ने बताया कि पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस की दो टीमों को मामले की जांच में लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें