हनीट्रैप गैंग ने ली जान : एलएलबी छात्र की नाले में मिली लाश, परिवार का इकलौता बेटा था शिवांश

एलएलबी छात्र की नाले में मिली लाश, परिवार का इकलौता बेटा था शिवांश
UPT | हनीट्रैप गैंग ने ली जान

Mar 24, 2024 13:22

शहर में एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। एक एलएलबी के छात्र को हनीट्रैप में फंसाया गया। छात्र को उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया...

Mar 24, 2024 13:22

Greater Noida News : शहर में एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। एक एलएलबी के छात्र को हनीट्रैप में फंसाया गया। छात्र को उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया था, जिसकी वजह से छात्र ने परेशान होकर शनिवार को आत्महत्या कर ली है। इस मामले में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिससे पता चलता है कि छात्रा को एक हनीट्रैप गैंग परेशान कर रहा था। छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा, " मैं अब और नहीं जी पाऊंगा।"

सुबह 4:30 बजे से गायब था शिवांश
यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर सिग्मा-4 का है। शिवांश नामम एक छात्र अपने परिजनों के साथ सिग्मा-4 सेक्टर में रहता था। शनिवार (23 मार्च 2023) को सुबह करीब 4:30 बजे शिवांश सोकर उठा। वह उठकर अपने घर ने निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। जानकारी के मुताबिक शिवांश की मां को सुबह करीब 9:30 बजे बेटे के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसके बाद परिजन बीटा-2 थाने पहुंचे।

नाले में मिली शिवांश की लाश 
पुलिस और शिवांश के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। फिर दोपहर बाद शिवांश की लाश एक नाले में मिली। पुलिस ने शिवांश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि शिवांश ने नाले में कूदने से पहले कोई जहरीला पदार्थ खाया होगा।

परिवार का इकलौता बेटा था शिवांश
जानकारी के अनुसार शिवांश अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी एक छोटी बहन है। शिवांश की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मां और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। इकलौते बेटे को खोने के बाद मां सदमे में है।

Also Read

जिलाध्यक्ष के सामने ही भाजपाइयों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

21 Sep 2024 01:35 AM

मेरठ Meerut News : जिलाध्यक्ष के सामने ही भाजपाइयों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

 जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में रजपुरा ब्लॉक ऑफिस में शुक्रवार दोपहर सदस्यता अभियान कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत तोमर और तरुण में... और पढ़ें