Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव में महेश शर्मा ने एक बार फिर जीत दर्ज की

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव में महेश शर्मा ने एक बार फिर जीत दर्ज की
UPT | गौतमबुद्ध नगर से मौजूदा सांसद डॉ. महेश शर्मा

Jun 04, 2024 20:49

भाजपा ने एक बार फिर गौतमबुद्ध नगर से मौजूदा सांसद डॉ. महेश शर्मा पर ही भरोसा जताते हुए उन्हें मैदान में उतारा था। डॉ. महेश शर्मा

Jun 04, 2024 20:49

Short Highlights

 

  • भाजपा के भरोसे पर खरे उतरे डॅा. महेश शर्मा
  • डॅा. महेश शर्मा ने एक बार फिर जीत हासिल की
Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से दो बार के बीजेपी सांसद डॅा. महेश शर्मा एक बार फिर जीत हासिल कर लिए हैं। उन्होंने जीत हासिल कर हैट्रिक लगा दी है। सियासत हो या कारोबार, वह किसी लोकप्रिय ब्रांड से कम नहीं हैं। यह सच है कि सियासत में उनकी एंट्री बहुत देर से हुई। लेकिन, उन्होंने यह साबित कर दिया कि सियासत उनकी पकड़ आपकी अच्छी है।

भाजपा के भरोसे पर खरे उतरे डॅा. महेश शर्मा
भाजपा ने एक बार फिर गौतमबुद्ध नगर से मौजूदा सांसद डॉ. महेश शर्मा पर ही भरोसा जताते हुए उन्हें मैदान में उतारा है। डॉ. महेश शर्मा साल 2014 और 2019 मेहुए लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर चुके हैं। इस बार भी वह गौतमबुद्धनगर सीट से जीत गए हैं।

2019 लोकसभा चुनाव में महेश शर्मा का प्रदर्शन
लोकसभा चुनाव 2019 में गौतमबुद्ध नगर से भाजपा के टिकट पर डॉ महेश शर्मा ने जीत हासिल की थी। उन्हें कुल 8.30  लाख वोट हासिल हुए थे। वहीं, बसपा से सतबीर नागर को 4.93 लाख वोट मिले थे। महेश ने सतबीर नागर को 3 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था। 

Also Read

मेट्रो कॉरिडोर के साथ 500 मीटर तक होगी विशेष प्रगति

8 Jul 2024 08:43 AM

गाजियाबाद गाजियाबाद के विकास में जुड़ेगा नया अध्याय : मेट्रो कॉरिडोर के साथ 500 मीटर तक होगी विशेष प्रगति

मेट्रो कॉरिडोर के दोनों ओर 500 मीटर तक ट्रांजिट-ओरिएंटेड डेवलपमेंट (टीओडी) क्षेत्र विकसित किए जाएंगे। यह निर्णय शहर के विकास में एक नया अध्याय... और पढ़ें