ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवती से छिनी मोबाइल : सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, पीड़िता बोली-कोई कुछ कर क्यों नहीं रहा है? 

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, पीड़िता बोली-कोई कुछ कर क्यों नहीं रहा है? 
UPT | वत्सिका चौधरी।

Aug 29, 2024 00:59

नामी न्यूज चैनल से जुड़ी वत्सिका चौधरी नाम की युवती अपने ऑफिस से घर लौट रही थीं। ईको विलेज 1 सोसाइटी के पास, स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो युवकों ने उसका आईफोन-13 प्रो छीन लिया और बिसरख गांव की तरफ भाग गए। 

Aug 29, 2024 00:59

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में महिलाएं कितनी सुरक्षित है इसका अंदाजा आप लगातार हो रही घटनाओं से लगा सकते हैं। जहां एक तरफ पुलिस दावा करती है कि वह रात-दिन लोगों की हिफाजत के लिए सड़कों पर मुस्तैद हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर बहन-बेटियों से मोबाइल छीने जा रहे हैं। ऐसी ही एक बड़ी वारदात ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई है, जहां पर एक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान से जुड़ी एक युवती से मोबाइल फोन छीना गया है। इसके बाद युवती का एक वीडियो भी सामने आ रहा है। यह घटना सुपरटेक इको विलेज के पास हुई, जो क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, नामी न्यूज चैनल से जुड़ी वत्सिका चौधरी नाम की युवती अपने ऑफिस से घर लौट रही थीं। ईको विलेज 1 सोसाइटी के पास, स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो युवकों ने उसका आईफोन-13 प्रो छीन लिया और बिसरख गांव की तरफ भाग गए। 

वायरल वीडियो में घबराई हुई है पीड़िता
एक वायरल वीडियो में वत्सिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं वहां से आ रही थी। मेरा ग्रीन कलर का आईफोन-13 है। वह लोग वहां से आए और मेरा फोन छीनकर यहां से भाग गए। मैंने बहुत चिल्लाया लेकिन कोई नहीं दिखा। एग्जैक्ट मोड़ से मेरा फोन मेरे हाथ से छिन गया है।" वत्सिका ने आगे कहा, "वहां पर ट्रैफिक पुलिस होगी। कोई कुछ कर क्यों नहीं रहा है? वह ऐसे मेरा फोन लेकर भाग गए। मैंने चिल्लाई लेकिन कोई मेरी मदद को नहीं आया।"

Also Read

16 व 17 सितंबर को हिंडन व मुरादनगर की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित

14 Sep 2024 08:53 AM

गाजियाबाद गाजियाबाद में रूट डायवर्जन : 16 व 17 सितंबर को हिंडन व मुरादनगर की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित

16 सितंबर की सुबह चार बजे से 17 सितंबर को रात गणेश विसर्जन कार्यक्रम खत्म होने तक रूट डायवर्जन प्लान लागू रहेगा। इस दौरान भारी वाहन और बसें वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करेंगे। और पढ़ें