आईटीएस 2024 में लेजर शो बनेगा आकर्षण का केंद्र : उत्तर प्रदेश के विकास की दिखेगी झलक, नोट कर लीजिए तारीख और जगह

उत्तर प्रदेश के विकास की दिखेगी झलक, नोट कर लीजिए तारीख और जगह
UPT | आईटीएस 2024 में लेजर शो बनेगा आकर्षण का केंद्र

Sep 25, 2024 17:45

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के पांच दिवसीय आयोजन के दौरान बहुप्रतीक्षित आकर्षणों में लेजर शो का आयोजन भी शामिल है। इस प्रभावशाली आयोजन का शीर्षक 'उत्तर प्रदेश - समय और प्रगति के माध्यम से एक यात्रा' होगा।

Sep 25, 2024 17:45

Short Highlights
  • ट्रेड शो में लेजर शो बनेगा आकर्षण का केंद्र
  • उत्तर प्रदेश के विकास की दिखेगी झलक
  • वर्तमान उपलब्धियों का होगा प्रदर्शन
Noida News : यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के पांच दिवसीय आयोजन के दौरान बहुप्रतीक्षित आकर्षणों में लेजर शो का आयोजन भी शामिल है। इस प्रभावशाली आयोजन का शीर्षक 'उत्तर प्रदेश - समय और प्रगति के माध्यम से एक यात्रा' होगा। 27 और 28 सितंबर 2024 की शाम को इसका भव्य आयोजन होगा। यह आकर्षक शो हॉल नंबर 14 और 15 के सामने खुले क्षेत्र में शाम 7 बजे शुरू होगा और दूसरे दिन भी इसका दोबारा प्रदर्शन होगा।

वर्तमान उपलब्धियों का होगा प्रदर्शन
तकनीकी के माध्यम से इस प्रभावशाली शो के जरिए दर्शकों को उत्तर प्रदेश के समृद्ध ऐतिहासिक और विकासात्मक माइलस्टोन को प्रदर्शित किया जाएगा। लेजर प्रोजेक्शन के दौरान रोशनी और ध्वनि के जरिए राज्य के विकास के महत्वपूर्ण स्तरों को जीवंत करेगा। प्रदेश की प्राचीन सांस्कृतिक विरासत से लेकर व्यापार और उद्योग में इसकी वर्तमान उपलब्धियों तक का प्रदर्शन इस शो के जरिए किया जाएगा। इस शो के जरिए दर्शक प्रगति की एक शानदार यात्रा के गवाह बनेंगे। इसमें वे देखेंगे कि कैसे उत्तर प्रदेश अपनी विशिष्ट सांस्कृतिक विरासत के साथ वाणिज्य, नवाचार और आर्थिक विकास के जीवंत केंद्र के रूप में बदल गया है।



वैभवशाली अतीत देख पाएंगे आगंतुक
लेजर शो में राज्य के वैभवशाली अतीत को भी प्रदर्शित किया जाएगा। इसमें भारतीय सभ्यता, कला और संस्कृति में प्रदेश के शानदार योगदान को प्रदर्शित किया जाएगा। साथ ही इसके वर्तमान और भविष्य पर भी प्रकाश डाला जाएगा, जिसमें इस बात पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा कि कैसे उत्तर प्रदेश आत्मनिर्भर भारत और एक जिला, एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना जैसी राष्ट्रीय आर्थिक पहलों का नेतृत्व कर रहा है। अत्याधुनिक दृश्यों और एक प्रभावशाली कथा के लुभावने संयोजन के साथ लेजर शो यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 में अवश्य देखे जाने वाला आकर्षण होगा। न केवल मनोरंजन, बल्कि आगंतुकों को उत्तर प्रदेश की अपार संभावनाओं के बारे में भी इसके जरिए जानकारी दी जाएगी। यह इस इंटरनेशनल ट्रेड शो का मुख्य आकर्षण और सभी आगंतुकों के लिए एक यादगार अनुभव साबित होगा।

Also Read

बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

25 Sep 2024 10:24 PM

बुलंदशहर नाबालिग बेटे ने की पिता की हत्या : बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

बाइक की चाबी न देने पर नाराज एक नाबालिग ने बुधवार रात अपने हेड कांस्टेबल पिता की चाकू से हत्या कर दी। और पढ़ें