शादीशुदा महिला के पीछे पड़ा युवक : अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पति से बोला- अपनी पत्नी को छोड़ दो

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पति से बोला- अपनी पत्नी को छोड़ दो
UPT | शादीशुदा महिला के पीछे पड़ा युवक

Apr 04, 2024 17:58

नोएडा में रहने वाली महिला ने एक आदमी पर अश्लील हरकत और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी उससे एक तरफा प्यार करता है...

Apr 04, 2024 17:58

Short Highlights
  • बेहोश कर बनाई अश्लील वीडियो
  • बात न करने पर पति की हत्या की दी धमकी
  • युवक के डर से दिल्ली छोड़कर नोएडा में रहने लगी
Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में रहने वाली महिला ने एक आदमी पर अश्लील हरकत और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी उससे एक तरफा प्यार करता है और उसके साथ रहना चाहता है। इसके बाद महिला ने युवक से परेशान होकर दिल्ली छोड़ दिया और नोएडा रहने लगी। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला
नोएडा में रहने वाली महिला ने अपने गांव के एक युवक पर ब्लैकमेल के आरोप लगाए हैं। महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि महिला शादीशुदा है लेकिन इसके बावजूद भी युवक उसके पीछे पड़ा हुआ है। वह पहले दिल्ली के सरिता बिहार में रहती थी। उसके गांव के रहने वाले अतुल पुत्र प्रमोद से उसकी फोन पर बातचीत होती थी। उसके पति की गैर मौजूदगी में अतुल उसके घर आता था और उसके साथ अश्लील हरकत करता था। इस बीच आरोपी ने उसे बेहोश कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली, साथ ही कुछ फोटो भी खीच ली। इसके जरिए आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी से परेशान होकर दिल्ली छोड़कर नोएडा के असगरपुर में आकर रहने लगी।

पति के समझाने पर नहीं माना आरोपी
महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी ने वीडियो और फोटो डिलीट कराने के उसे बुलाया। जब वह मिलने पहुंची तो कीपैड फोन देकर बोला कि तुम इससे बात करना वरना तुम्हारे पति को मार दूंगा। जब महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई तो पति ने आरोपी से बात की। आरोपी ने पति से कहा कि तुम अपनी पत्नी को छोड़ दो उसे मैं रख लूंगा। काफी समझाने पर भी आरोपी नहीं माना।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी अतुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read

यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

27 Jul 2024 10:17 AM

मेरठ Today Weather Update : यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जाने अपने जिले का हाल

यूपी के जिन शहरों में आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है उनमें मेरठ, गाजियाबाद, हापुड, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर... और पढ़ें