नोएडा में एलिवेटेड रोड पर हादसा : पिलर पर अटकी स्कूटी ने बचाई युवती की जान, किस्मत ने ऐसे पलटा खेल

पिलर पर अटकी स्कूटी ने बचाई युवती की जान, किस्मत ने ऐसे पलटा खेल
UPT | पिलर पर अटकी स्कूटी ने बचाई युवती की जान

Sep 21, 2024 16:19

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-25 के सामने स्थित एलिवेटेड रोड पर एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। शनिवार दोपहर एक युवती का एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद वह एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई...

Sep 21, 2024 16:19

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-25 के सामने स्थित एलिवेटेड रोड पर एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। शनिवार दोपहर एक युवती का एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद वह एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई। पिलर पर उसकी स्कूटी फंस जाने से उसकी जान बच गई, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वर्तमान में, युवती का इलाज अस्पताल में जारी है।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर
यह पूरी घटना नोएडा के निठारी के पास एलिवेटेड रोड पर हुई। यहां एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार युवती को पीछे से टक्कर मार दी। युवती की किस्मत रही कि उसकी स्कूटी एलिवेटेड पिलर पर अटक गई। यह दृश्य देखकर वहां लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।
  पुलिस और अग्निशामक विभाग की टीम मौके पर पहुंची
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और अग्निशामक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सीढ़ियों की मदद से युवती को सुरक्षित नीचे उतारा। हादसे में युवती के पैर में चोट आई है और वह काफी डरी हुई है। पुलिस ने युवती को वहां से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।



युवती को सुरक्षित निकालकर अस्पताल भेजा
नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एक युवती स्कूटी पर नोएडा से गाजियाबाद की ओर जा रही थी, जब उसकी स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। युवती एलिवेटेड रोड के नीचे बने पिलर के स्टॉपर पर गिर गई। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को सुरक्षित निकालकर अस्पताल भेज दिया गया। मनीष मिश्रा ने आगे कहा कि इस घटना के कारणों की जांच की जा रही है, और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Also Read

बिजनेसमैन हैं राम, रावण करते हैं जॉब, जानिए क्या करती हैं सीता...

21 Sep 2024 04:49 PM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : बिजनेसमैन हैं राम, रावण करते हैं जॉब, जानिए क्या करती हैं सीता...

देश में नवरात्रि से रामलीलाओं का दौर शुरू हो जाएगा। इसको लेकर नोएडा में भी तैयारियां जोरों पर हैं। रामलीला कमेटी जहां व्यवस्थाओं में जुटी हैं, वहीं कलाकार रिहर्सल कर रहे हैं। रामलीलाओं में किरदार निभाने वाले... और पढ़ें