नोएडा से दर्दनाक खबर : सुप्रीम कोर्ट के वकील ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव बना कारण

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव बना कारण
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jul 17, 2024 21:24

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक दुखद घटना सामने आई है। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-168 स्थित एक आवासीय सोसायटी में रहने वाले सर्वोच्च न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने आत्महत्या कर ली।

Jul 17, 2024 21:24

Short Highlights
  • सर्वोच्च न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने की आत्महत्या
  • मामला थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र का
Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक दुखद घटना सामने आई है। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-168 स्थित एक आवासीय सोसायटी में रहने वाले सर्वोच्च न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने आत्महत्या कर ली।  बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिवक्ता कथित तौर पर मानसिक व्यथा के कारण काफी दिनों से परेशान चल रहा था। यह मामला थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र का है। 

मृतक की पहचान
नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सत्येंद्र राय के रूप में हुई है, जो गंगाधर राय के सुपुत्र थे। मृतक सेक्टर-168 स्थित लोटस सोसायटी में रहते थे। उन्होंने बताया कि बीती रात को उन्होंने सोसायटी के फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस जांच में जुटी
अधिकारी ने बताया कि मृतक की उम्र 36 साल है। इस दुखद घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से गंभीर मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ अभद्र कमेंट करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा 

13 Sep 2024 09:46 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा डीएम की आईडी से ट्विटर पर बवाल : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ अभद्र कमेंट करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा 

सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर डीएम की आईडी से लिखा गया, "अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचो"। यह टिप्पणी कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, हालांकि बाद में इसे डीएम की आईडी से हटा दिया गया। और पढ़ें