नोएडा पुलिस ने फिर काजल को किया गिरफ्तार : अबकी बार महंगी शराब के शौक ने पहुंचाया जेल, साथ में सूरज को ले डूबी

अबकी बार महंगी शराब के शौक ने पहुंचाया जेल, साथ में सूरज को ले डूबी
UPT | symbolic image

Sep 03, 2024 16:20

नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति-पत्नी की जोड़ी ने महंगी शराब की लत को पूरा करने के लिए चोरी का रास्ता चुना...

Sep 03, 2024 16:20

Noida News : नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति-पत्नी की जोड़ी ने महंगी शराब की लत को पूरा करने के लिए चोरी का रास्ता चुना। इस दंपत्ति ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एनसीआर की कई शराब की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आखिरकार एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। इनके कब्जे से 40 हजार रुपये कैश और चोरी में इस्तेमाल ऑटो जब्त किया।

आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पहले
नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सूरज, उसकी पत्नी काजल और उनके साथी कुलदीप को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने अगस्त माह में एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में स्थित एक शराब की दुकान से नकदी और शराब चोरी की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिससे पुलिस को सुराग मिला। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में भी एक शराब की दुकान से चोरी करने की बात स्वीकार की। इनके खिलाफ दिल्ली-एनसीआर के कई थानों में आधा दर्जन से अधिक मामले पहले से दर्ज हैं।



काजल की महंगी शराब की लत
जांच में खुलासा हुआ कि काजल को महंगी शराब पीने की गहरी लत है। इस लत को पूरा करने के लिए उसने अपने पति सूरज और साथी कुलदीप के साथ मिलकर चोरी करने की योजना बनाई। वह शराब की दुकानों से नकदी और महंगी शराब चुरा लेते थे। उसके बाद फिर आराम से उसे पीते थे। जब शराब खत्म हो जाती तो वे फिर से चोरी करने निकल पड़ते थे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें