नोएडा पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन : चौकी में युवकों को पीटने वाले तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड, इस बात पर हुआ था विवाद

चौकी में युवकों को पीटने वाले तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड, इस बात पर हुआ था विवाद
UPT | Symbolic Image

Jul 19, 2024 11:54

ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा चौकी में दबंगई और बदसलूकी करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने इस सख्त कदम को उठाते हुए...

Jul 19, 2024 11:54

Greater Noida News : ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा चौकी में दबंगई और बदसलूकी करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने इस सख्त कदम को उठाते हुए यह स्पष्ट संदेश दिया है कि किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता और बर्बरता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मामला तब शुरू हुआ जब एक युवक ने पुलिस की गाड़ी को रोकने से इनकार कर दिया। इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की। यह घटना कुलेसरा चौकी के अंदर हुई, जहां पुलिसकर्मियों ने युवक को बुरी तरह से पीटा।


गंभीर रूप से घायल युवक
मारपीट की इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और डॉक्टरों की एक टीम उसका इलाज कर रही है। इस घटना के बाद पुलिस विभाग ने तत्परता से कार्रवाई की और दबंगई करने वाले तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। सीपी लक्ष्मी ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

कुलेसरा चौकी का मामला
यह घटना ईकोटेक थर्ड क्षेत्र के कुलेसरा चौकी में घटित हुई, जिससे स्थानीय समुदाय में रोष और चिंता का माहौल है। पुलिस विभाग ने इस घटना की गहन जांच शुरू कर दी है और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया है।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें