Noida News : गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में, की गई कार्रवाई

गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में, की गई कार्रवाई
UPT | गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में

Jun 10, 2024 14:53

गार्डन गैलेरिया में पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिए की सभी बार और रेस्टोरेंट के अंदर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इनमें एक महीने की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए। पुलिस प्रशासन के मांगने पर  यह रिकॉर्डिंग

Jun 10, 2024 14:53

Short Highlights
  • गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
  • नाइट विजन कैमरे से रखी जाएगी नजर
  • घटनाओं की सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए
Noida News : नोएडा में गार्डन गैलेरिया मॅाल में मारपीट प्रकरण के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। रविवार देर रात गार्डन गैलेरिया/एंटरटेनमेंट सिटी मॉल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान बार व रेस्टोरेंट संचालकों के साथ बैठक भी की गई। इसमें एडीसीपी मनीष मिश्रा, एसीपी नोएडा प्रथम प्रवीण कुमार सिंह, सेक्टर-39 थाना प्रभारी व आबकारी निरीक्षक की मौजूदगी में मॉल में मौजूद बार व रेस्टोरेंट संचालकों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए। एडीसीपी और एसीपी ने संचालकों से साफतौर पर कहा कि घटनाओं की सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

नाइट विजन कैमरे से रखी जाएगी नजर
पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिए की सभी बार और रेस्टोरेंट के अंदर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इनमें एक महीने की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए। पुलिस प्रशासन के मांगने पर  यह रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई जाए। मानकों के अनुसार काम किया जाए। बार और रेस्टोरेंट में लगाए गए साउंड सिस्टम सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मानकों के अनुसार काम किया जाए। बार और रेस्टोरेंट में लगाए गए साउंड सिस्टम सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मानकों के अनुसार चलाए जाएं।

शराब में मिलावट मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई
 सभी बार रेस्टोरेंट को निर्देश दिए गए हैं कि शराब में किसी भी तरह की मिलावट नहीं होनी चाहिए, अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अक्सर देखा गया है कि शराब में चोरी-छिपे अधिक एल्कोहल बेस बना दिया जाता है। जिससे पार्टी का लुत्फ उठाने आए लोग अपना आपा खो देते हैं। जो कई बार झगड़े की वजह भी बनती है। 

Also Read

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश की अंतिम तारीख चार अगस्त

27 Jul 2024 10:37 AM

मेरठ आईटीआई चलो अभियान : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश की अंतिम तारीख चार अगस्त

10 जुलाई 2024 से प्रवेश प्रारम्भ हो गये हैं। जिसकी अंतिम तिथि दिनाक चार अगस्त 2024 है। प्रवेश हेतु अभ्यर्थी को राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद के वेबपोर्टल www.scvtup.in पर ऑनलाईन आवेदन करना होगा। और पढ़ें