Noida News : गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में, की गई कार्रवाई

गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में, की गई कार्रवाई
UPT | गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद नोएडा पुलिस एक्शन मोड में

Jun 10, 2024 14:53

गार्डन गैलेरिया में पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिए की सभी बार और रेस्टोरेंट के अंदर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इनमें एक महीने की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए। पुलिस प्रशासन के मांगने पर  यह रिकॉर्डिंग

Jun 10, 2024 14:53

Short Highlights
  • गार्डन गैलेरिया में हुई मारपीट के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
  • नाइट विजन कैमरे से रखी जाएगी नजर
  • घटनाओं की सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए
Noida News : नोएडा में गार्डन गैलेरिया मॅाल में मारपीट प्रकरण के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। रविवार देर रात गार्डन गैलेरिया/एंटरटेनमेंट सिटी मॉल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान बार व रेस्टोरेंट संचालकों के साथ बैठक भी की गई। इसमें एडीसीपी मनीष मिश्रा, एसीपी नोएडा प्रथम प्रवीण कुमार सिंह, सेक्टर-39 थाना प्रभारी व आबकारी निरीक्षक की मौजूदगी में मॉल में मौजूद बार व रेस्टोरेंट संचालकों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए। एडीसीपी और एसीपी ने संचालकों से साफतौर पर कहा कि घटनाओं की सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

नाइट विजन कैमरे से रखी जाएगी नजर
पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिए की सभी बार और रेस्टोरेंट के अंदर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इनमें एक महीने की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए। पुलिस प्रशासन के मांगने पर  यह रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई जाए। मानकों के अनुसार काम किया जाए। बार और रेस्टोरेंट में लगाए गए साउंड सिस्टम सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मानकों के अनुसार काम किया जाए। बार और रेस्टोरेंट में लगाए गए साउंड सिस्टम सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मानकों के अनुसार चलाए जाएं।

शराब में मिलावट मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई
 सभी बार रेस्टोरेंट को निर्देश दिए गए हैं कि शराब में किसी भी तरह की मिलावट नहीं होनी चाहिए, अगर ऐसी शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अक्सर देखा गया है कि शराब में चोरी-छिपे अधिक एल्कोहल बेस बना दिया जाता है। जिससे पार्टी का लुत्फ उठाने आए लोग अपना आपा खो देते हैं। जो कई बार झगड़े की वजह भी बनती है। 

Also Read

सात साल का मासूम बेटा पिता और मां की लाश के साथ पहुंचा घर तो दादा-दादी हुए बेहोश

14 Jun 2024 09:55 PM

मेरठ Meerut News : सात साल का मासूम बेटा पिता और मां की लाश के साथ पहुंचा घर तो दादा-दादी हुए बेहोश

परिजनों को संभालने के लिए रिश्तेदार मौजूद थे लेकिन माहौल देखकर उनका भी धैर्य टूट गया और वो भी दहाड़े मारकर रोने लगे। कृष्ण अवतार गोयल का बेटा, बहू और पोता तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गए थे। और पढ़ें