पैन ओएसिस सोसाइटी में भिड़े दो पक्ष : व्हाट्सएप चैट को लेकर शुरू हुआ विवाद, पुलिस ने दर्ज किया मामला

व्हाट्सएप चैट को लेकर शुरू हुआ विवाद, पुलिस ने दर्ज किया मामला
UPT | Pan Oasis Society

Sep 23, 2024 18:13

शुरू में मामूली कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई, जिसमें महिलाएं भी शामिल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया...

Sep 23, 2024 18:13

Short Highlights
  • नोएडा की पैन ओएसिस सोसाइटी में हंगामा
  • व्हाट्सएप चैट को लेकर हुआ विवाद
  • पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मामला
Noida News : नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित पैन ओएसिस सोसाइटी में रविवार को आरडब्ल्यूए (रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन) चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच हंगामा हुआ। शुरू में मामूली कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई, जिसमें महिलाएं भी शामिल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

व्हाट्सएप चैट की वजह से शुरू हुआ विवाद
दरअसल, इस विवाद की जड़ एक व्हाट्सएप चैट से जुड़ी हुई है। एडवोकेट शंभु शरण ने बताया कि शनिवार रात को दोनों पक्षों के बीच इस मुद्दे पर विवाद हुआ था, जिसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। हालांकि, रविवार को जांच के दौरान पता चला कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ सुलह कर ली है और शांतिपूर्ण समाधान की दिशा में कदम उठाया था। शंभु शरण ने सोशल मीडिया के सकारात्मक और नकारात्मक प्रभावों के बारे में भी बात की, यह बताते हुए कि अक्सर व्हाट्सएप की वजह से ऐसे विवाद उत्पन्न होते हैं।



पुलिस ने दर्ज किया मामला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के अनुसार, 22 सितंबर को पैन ओएसिस सोसाइटी में आरडब्ल्यूए चुनाव को लेकर हुई कहासुनी के दौरान आरोपी पक्ष के देवेंद्र द्विवेदी और अन्य लोगों ने दो व्यक्तियों के साथ धक्का-मुक्की की। शिकायतकर्ता की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच जारी है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- चित्रकूट में भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध : अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सीएम योगी को भेजा पत्र

Also Read

ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल, सहेली के बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप, एसएसपी ने बैठाई जांच

23 Sep 2024 09:51 PM

मेरठ Meerut News : ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल, सहेली के बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप, एसएसपी ने बैठाई जांच

जिसके बाद उनके पास अज्ञात नंबरों से कॉल आ रही हैं। लोग कॉल कर अश्लील बात कर रहे हैं। उन्हें कॉल गर्ल बताया जा रहा है। और पढ़ें