नोएडा में बेटे का अत्याचार : पहले पिता को पीटा, फिर दूसरी पत्नी लाकर पहली के साथ की मारपीट

पहले पिता को पीटा, फिर दूसरी पत्नी लाकर पहली के साथ की मारपीट
UPT | Symbolic Image

Sep 25, 2024 17:07

नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी दूसरी बहू को घर ले आया है जिसके बाद से वह अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर रहा है।

Sep 25, 2024 17:07

Short Highlights
  • पीड़ित पिता ने बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया
  • पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया
Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि उनका बेटा दूसरी बहू को घर ले आया है जिसके बाद से वह अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर रहा है। वह उन्हें घर से निकालना चाहता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने पुलिस में की शिकायत
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसके बेटे की करीब 12 साल पहले शादी हुई थी। बेटे के पत्नी के अलावा सात व 10 साल के दो बच्चे हैं। अब बेटा अंजलि नाम की महिला को घर पर ले आया है। पहली पत्नी और पिता ने विरोध किया तो उसने मारपीट की और धमकी दी। बेटे के साथ अंजलि ने भी पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी का दावा है कि उसने अंजलि नाम की महिला से मंदिर में शादी कर ली है। वह दोनों ही इस घर में रहेंगे।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

25 Sep 2024 10:24 PM

बुलंदशहर नाबालिग बेटे ने की पिता की हत्या : बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

बाइक की चाबी न देने पर नाराज एक नाबालिग ने बुधवार रात अपने हेड कांस्टेबल पिता की चाकू से हत्या कर दी। और पढ़ें