ग्रेटर नोएडा में बकरियों की लूट : बदमाशों ने हथियारों के बल पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने चोरी में दर्ज किया मामला

बदमाशों ने हथियारों के बल पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने चोरी में दर्ज किया मामला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 04, 2024 18:12

ग्रेटर नोएडा में लूट का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां ग्रेनो के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा पुस्ता में बुधवार रात कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर पर धावा बोला। बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर में बंधी 9 बकरियों को जबरन कार में डालना शुरू कर दिया।

Apr 04, 2024 18:12

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में लूट का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां ग्रेनो के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा पुस्ता में बुधवार रात कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर पर धावा बोला। जहां बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर में बंधीं 9 बकरियों को जबरन कार में डालना शुरू कर दिया। इसी बीच घर की एक महिला और उसका बेटा जाग गए। बदमाशों ने महिला की गर्दन पर चाकू और बेटे की कनपटी पर पिस्टल लगाकर शांत रहने को कहा। इसके बाद बदमाश अलमारी में रखी नगदी और बकरियां लूटकर फरार हो गए। जब पीड़ित ने पुलिस  को सूचना दी और रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही तो पुलिस ने मामला लूट के बजाय चोरी में दर्ज किया।

पीड़ित परिवार बेचता है बकरी का दूध
इस वारदात को लेकर सुभाष कुमार पुत्र लखपत निवासी पुस्ता रोड कुलेसरा ने बताया कि उसकी मां मुन्नी देवी बकरी का दूध बेचने का काम करती हैं। बुधवार देर रात उनके घर पर 9 बकरियां बंधी हुई थीं। इस बीच दो कार में सवार होकर कई बदमाश उनके घर पहुंचे। बदमाशों ने घर से बकरियां खोलकर कार में भरनी शुरू कर दी। इसी बीच उनकी मां मुन्नी देवी जाग गईं। उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाशों ने उनके गले पर चाकू रखकर धमकाया। इसी बीच सुभाष भी आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गया। बदमाशों ने उसकी कनपटी पर भी पिस्टल सटा दी। दोनों को हत्या की धमकी देते हुए बदमाश घर से बकरियां और अलमारी में रखे 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

चोरी में दर्ज की घटना
इस संबंध में पुलिस से बातचीत की गई तो उनका कहना है कि लूट की घटना नहीं हुई है। घर से 9 बकरियां और 60 हजार रुपये चोरी किए गए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला है कि कार सवार चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। जल्द ही चोरों को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read

बागपत में महिलाओं के लिए कांवड़ शिविरों में बनेंगे अलग पंडाल, महिला पु​लिसकर्मी रहेंगी तैनात

26 Jul 2024 09:56 PM

बागपत Baghpat Kanwar News : बागपत में महिलाओं के लिए कांवड़ शिविरों में बनेंगे अलग पंडाल, महिला पु​लिसकर्मी रहेंगी तैनात

कांवड़ शिविर में बने महिला पंड़ाल के पास महिला पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। कांवड़ मार्ग पर मंदिरों व कांवड़ शिविरों पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखी जाएगी। और पढ़ें