ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद : परिवार को बंधक बनाकर डाली डकैती, इलाके में फैली सनसनी

परिवार को बंधक बनाकर डाली डकैती, इलाके में फैली सनसनी
UPT | घर में हुई लूट की घटना।

Aug 29, 2024 00:59

घटना उस समय हुई, जब घर के मालिक और उनका परिवार बाहर गए हुए थे। मकान के निचले हिस्से में रहने वाले किरायेदार मौजूद थे। तीन बदमाश घर में घुसे और एक बाहर निगरानी करता रहा।

Aug 29, 2024 00:59

Greater Noida News : जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गौतमबुद्ध नगर के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती एक्लेव में बुधवार को एक परिवार के साथ हुई डकैती ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाया और डकैती डाली। 

कैसे डाली डकैती 
घटना उस समय हुई, जब घर के मालिक और उनका परिवार बाहर गए हुए थे। मकान के निचले हिस्से में रहने वाले किरायेदार मौजूद थे। तीन बदमाश घर में घुसे और एक बाहर निगरानी करता रहा। लुटेरों ने घर से 10,000 रुपये कैश, कुछ आभूषण और किरायेदार की एक गुल्लक से 200-300 रुपये लूट लिए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

तीन विशेष पुलिस टीमों का गठन
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के एक अफसर ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के अनावरण के लिए तीन विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया है। स्थानीय निवासियों में इस घटना से दहशत का माहौल है। कई लोगों ने क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर चिंता जताई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेंगे और क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को ज्यादा मजबूत किया जाएगा।

जांच में जुटी पुलिस, लोगों में खौफ 
इस बीच पुलिस आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और गवाहों से पूछताछ की जा रही है। यह घटना एक बार फिर शहर में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। आपको बता दें कि जिस स्थान पर डकैती डाली गई। वहां पर आसपास भय का माहौल पैदा हो गया है। लोग अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं।

Also Read

16 व 17 सितंबर को हिंडन व मुरादनगर की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित

14 Sep 2024 08:53 AM

गाजियाबाद गाजियाबाद में रूट डायवर्जन : 16 व 17 सितंबर को हिंडन व मुरादनगर की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित

16 सितंबर की सुबह चार बजे से 17 सितंबर को रात गणेश विसर्जन कार्यक्रम खत्म होने तक रूट डायवर्जन प्लान लागू रहेगा। इस दौरान भारी वाहन और बसें वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करेंगे। और पढ़ें