ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : कंपनी के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक में डूबने से तीन कर्मचारियों की मौत

कंपनी के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक में डूबने से तीन कर्मचारियों की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 24, 2024 21:51

ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 1 क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामाने आ रही है। यहां स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम कर रहे तीन कर्मचारियों की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई...

Jun 24, 2024 21:51

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 1 क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामाने आ रही है। यहां स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम कर रहे तीन कर्मचारियों की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद कंपनी में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीनों कर्मचारियों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। 

काम करते समय ट्रीटमेंट प्लांट में गिरने की आशंका
जानकारी के अनुसार, थाना इकोटेक एक क्षेत्र में कोफोर्ज नाम की एक सॉफ्टवेयर कंपनी है। कंपनी के मेंटेनेंस विभाग में हतेवा ग्रेटर नोएडा निवासी मोहित, कानपुर देहात निवासी हरिगोविंद  और बरसाना, मथुरा निवासी अंकित नौकरी करते थे। बताया गया है कि तीनों की सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट पर ड्यूटी रहती थी। सोमवार को तीनों ड्यूटी पर आए थे। इसी दौरान काम करते समय अचानक तीनो सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक में गिर गए। जिसके बाद उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई। जब काफी देर तक तीनों का पता नहीं चला, तो अन्य कर्मचारियों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इस बीच तीनों के शव सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में मिले। 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को आशंका है कि एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों की मौत हुई है। माना जा रहा है कि पहले कोई एक कर्मचारी प्लांट में गिरा होगा। इसके बाद बारी-बारी बचाने की कोशिश में तीनों की डूबने से मौत हो गई। इस मामले में ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना देदी गई है। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

भाजपा ने मंत्री सुनील शर्मा को सौंपी गाजियाबाद उपचुनाव की कमान

3 Jul 2024 09:37 AM

मेरठ Ghaziabad by-election 2024 : भाजपा ने मंत्री सुनील शर्मा को सौंपी गाजियाबाद उपचुनाव की कमान

गाजियाबाद में भाजपा की जीत का मार्जन कम हुआ। गाजियाबाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और सपा के गठबंधन का असर दिखाई दिया। माना जा रहा है कि गाजियाबाद सदर सीट से इस बार गठबंधन डॉली शर्मा को प्रत्याशी बनाने की तैयारी में है। और पढ़ें