यूपी कबड्डी लीग : यमुना योद्धा, लखनऊ लायंस, अवध रामदूत और संगम चैलेंजर्स ने जीते अपने-अपने मैच

यमुना योद्धा, लखनऊ लायंस, अवध रामदूत और संगम चैलेंजर्स ने जीते अपने-अपने मैच
UPT | यमुना योद्धा और नोएडा निन्जा की टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ।

Jul 13, 2024 23:31

शनिवार को शाम पांच बजे से शुरू हुए कबड्डी के पहले मुकाबले में नोएडा निन्जा ने रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर कुल 22 अंक हासिल किए। जबकि यमुना योद्धा ने रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट के साथ कुल 29 अंक हासिल कर जीत अपने नाम कर ली।

Jul 13, 2024 23:31

Noida News : इंडोर स्टेडियम में खेली जा रही यूपी कबड्डी लीग (यूपीकेएल) के तीसरे दिन शनिवार को चार मैच खेले गए। पहले मैच में यमुना योद्धा ने नोएडा निन्जा को 7 अंकों (29-22) से शिकस्त दी। दूसरे मैच में लखनऊ लायंस ने काशी किंग्स को 11 अंकों (42-31) के अंतर से पराजित किया। तीसरे मैच में अवध रामदूत और गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर के बीच कांटे का मुकाबला हुआ। इसमें अवध रामदूत ने गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर को महज 2 अंकों (35-33) के अंतर से पराजित कर जीत हासिल कर ली। वहीं चौथे मैच में संगम चैलेंजर्स ने 11 अंकों (50-39) के अंतर से ब्रिज को हराया। 

शनिवार को शाम पांच बजे से शुरू हुए कबड्डी के पहले मुकाबले में नोएडा निन्जा ने रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर कुल 22 अंक हासिल किए। जबकि यमुना योद्धा ने रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट के साथ कुल 29 अंक हासिल कर जीत अपने नाम कर ली। दूसरे मैच में लखनऊ लायंस ने काशी किंग्स को 11 अंकों (42-31) के अंतर से पराजित किया। इसमें विजेता टीम लखनऊ लायंस ने रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर कुल 42 अंक हासिल किए। वहीं हार का सामना करने वाली काशी किंग्स महज 31 अंक पर ही सिमट गई। तीसरे मैच में अवध रामदूत ने गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर को (35-33) महज 2 अंकों के अंतर से हराया। अवध रामदूत ने कुल 18 रेड, 11 टेकल, 4 आलआउट और 2 बोनस अंक हासिल किए। वहीं गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर ने 19 रेड, 11 टेकल, 2 आलआउट और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए। वहीं संगम ने 11 अंकों से जीत हासिल की। 

कल के मैच
रविवार को काशी किंग्स, संगम चैलेंजर्स, नोएडा निन्जा, गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर, लखनऊ लायंस, ब्रिज स्टार्स,अवध रामदूत और यमुना योद्धा के बीच नोएडा इंडोर स्टेडियम में शाम 5 बजे से खेला जाएगा।

दर्शकों ने उत्साह बढ़ाया
यूपी कबड्डी लीग देखने सैकड़ों दर्शक स्टेडियम पहुंचे। दर्शकों ने प्रत्येक अंक पर तालियां बजाकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। दर्शकों के लिए स्टेडियम में प्रवेश निशुल्क रखा गया है। इस दौरान सभी टीमों के समर्थक अपने-अपने तरीके से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। 

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें