Greater Noida News : योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान, 25 से 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में होगा इंटरनेशनल ट्रेड शो

योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान, 25 से 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में होगा इंटरनेशनल ट्रेड शो
UPT | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Jun 27, 2024 20:50

आगामी 25 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा के इंडियन एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जाएगा। इसकी घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद की है...

Jun 27, 2024 20:50

Short Highlights
  •  25 से 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में इंटरनेशनल ट्रेड शो
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में आगामी 25 सितंबर से 29 सितंबर तक इंडियन एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन होने जा रहा है। यह घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की है। पिछले साल भी 21 सितंबर से 25 सितंबर तक इसी ट्रेड शो का आयोजन हुआ था, जो कामयाब रहा था। इस सफलता के बाद अब फिर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। आपको बता दें कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो पर आपके पसंदीदा न्यूज पोर्टल "ट्राईसिटी टुडे" ने 100 से ज्यादा खबरें प्रकाशित की थीं।

पिछली बार से ज्यादा लोग कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा
यूपी के प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले साल यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया था, जिसे कामयाब बनाया गया था। अब दोबारा से इसका आयोजन करवाने की घोषणा हो चुकी है और इसकी तैयारी भी शुरू होने वाली है। इस बार नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की वजह से इस ट्रेड शो में काफी फर्क पड़ेगा, जिससे पिछले बार से अधिक लोगों के उपस्थित होने की उम्मीद है।

पिछली बार 3 लाख लोग पहुंचे थे
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो जो कि ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुआ था, उसमें लगभग 3 लाख से अधिक लोगों ने भाग लिया था। इसमें विदेशी नागरिकों की भी बड़ी संख्या शामिल थी। इस ट्रेड शो में सीएम योगी आदित्यनाथ और देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी शामिल थी। योगी आदित्यनाथ ने इस इवेंट को एक सफल पहल के रूप में देखा और इसे आगे बढ़ाने का संकल्प जताया था। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने पूरी ताकत लगाई थी। अब दोबारा से इस कार्यक्रम का आयोजन होने की योजना बन रही है।

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें