नोएडा से बड़ी खबर : पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, चौकी इंचार्ज से लेकर एसीपी तक गंभीर आरोपों में घिरे

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, चौकी इंचार्ज से लेकर एसीपी तक गंभीर आरोपों में घिरे
UPT | बिसरख थाना क्षेत्र

May 16, 2024 13:30

बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया है।

May 16, 2024 13:30

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
  पूछताछ के दौरान हुई मौत
पुलिस कस्टडी में युवक की मौत होने की बाद डीसीपी से लेकर चौकी इंचार्ज तक के हाथ-पांव फूल गए हैं। इस घटना के बाद एसीपी हेमंत उपाध्याय ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक लड़की के गायब होने के बाद युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने साधी चुप्पी
कस्टडी में युवक की मौत होने की बाद सेंट्रल नोएडा डीसीपी सुनीति को कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। एडिशनल डीसीपी ह्रदेश का कहना है कि वह इस समय बहुत बिजी हैं, इसलिए बात नहीं कर सकते। एसीपी हेमंत उपाध्याय को काफी बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने भी कॉल रिसीव नहीं किया। बिसरख थाना प्रभारी को कॉल किया गया, लेकिन उनका जवाब ठीक प्रकार से नहीं आया। चौकी इंचार्ज अरविंद को कॉल किया गया। उनका कहना है, "मैं इस समय किसी से बात नहीं कर सकता।"

बिसरख कोतवाली एरिया में चिपयाना चौकी में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत, भाई ने रोते हुए बताई आपबीती है। 

Also Read

विमानों की लैंडिंग का रास्ता साफ, 30 नवंबर को यात्रियों को लेकर उड़ेंगे हवाई जहाज

18 Oct 2024 11:27 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida Airport Update : विमानों की लैंडिंग का रास्ता साफ, 30 नवंबर को यात्रियों को लेकर उड़ेंगे हवाई जहाज

नोएडा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट पर कैट-1 और कैट-3 उपकरण स्थापित किए जा चुके हैं। जिनसे कोहरे में विमान की ऊंचाई और दृश्यता की सटीक जानकारी प्रदान करते हैं। और पढ़ें