Ghaziabad News : रक्षाबंधन पर महिलाओं को रोडवेज की सौगात, फ्री में बस में करेंगी सफर

रक्षाबंधन पर महिलाओं को रोडवेज की सौगात, फ्री में बस में करेंगी सफर
UPT | रक्षाबंधन पर महिलाओं को मिलेगी फ्री यात्रा की सौगात।

Aug 05, 2024 16:09

इन रोडवेज बसों को महिलाओं के लिए रक्षाबंधन के दिन निशुल्क यात्रा के दौरान चलाया जाएगा।

Aug 05, 2024 16:09

Short Highlights
  • गाजियाबाद रीजन से चलाई जाएंगी 200 अतिरिक्त बसें
  • चालक-परिचालकों के अवकाश किए गए रद्द
  • हर रूट पर महिलाओं के लिए चलेगी रोडवेज की बसें  
Ghaziabad News : गाजियाबाद रीजन के सभी आठ बस डिपो से रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए 200 रोडवेज बस आरक्षित की गई हैं। इन रोडवेज बसों को महिलाओं के लिए रक्षाबंधन के दिन निशुल्क यात्रा के दौरान चलाया जाएगा। रोडवेज बसों के चलने से लंबी दूरी में जाने वाली महिला यात्रियों को रक्षाबंधन पर सहूलियत होगी। एक सप्ताह तक विशेष परिस्थिति को छोड़कर चालक-परिचालकों के अवकाश रद्द किए गए हैं। 
गाजियाबाद डिपो सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सीमा शिवहरे ने बताया कि इस बार भी रक्षाबंधन के मौके पर रोडवेज की 200 बसों के संचालन के साथ हापुड, मेरठ, बुलंदशहर, मुरादाबाद, नोएडा, बागपत, अलीगढ़, बिजनौर और लंबे रूट लखनऊ के लिए जाने वाली बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। सुगम यातायात में जाम की समस्या न हो इसके लिए यातायात पुलिस को भी पत्र लिखा गया है। यातायात पुलिस से विजयनगर, लालकुआं, नोएडा सेक्टर-62, छिजारसी, मोदीनगर, यूपी गेट, राजनगर एक्सटेंशन, मुरादनगर और मोहननगर पर जाम की समस्या से निजात दिलाएंगे। इससे त्योहार के दिन यात्रा करने वाली महिलाओं को परेशानी न हो और समय से अपने भाइयों तक राखी बांधने के लिए पहुंच सकें। 
ई-बस में निशुल्क सौगात
रक्षाबंधन के दिन शहर के अंदर चलने वाली ई-बस में भी महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा होगी। गाजियाबाद शहर के छह रूट कौशांबी-गोविंदपुरम, पावन चिंतन धारा आश्रम, दादरी, पुराना बस-लोनी, मंडोला और दिलशाद गार्डन-मसूरी तक चलने वाले ई-बसों में महिलाएं निशुल्क यात्रा कर सकेंगी। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें