Lok Sabha elections 2024 : 'एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार' नारे को साकार करने को भाजपा ने झोंकी ताकत

'एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार' नारे को साकार करने को भाजपा ने झोंकी ताकत
UPT | वर्चुअल बैठक में शामिल मीडिया प्रभारी।

Apr 08, 2024 18:26

भाजपा संगठन अपनी सभी इकाइयों मोर्चे, विभाग आदि की तरफ से पूरी ताकत झोंककर 'एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे' को साकार करने की तैयारी में...

Apr 08, 2024 18:26

Short Highlights
  • भाजपा मीडिया प्रदेश प्रवक्ता ने दिए सभी को निर्देश  
  • लोकसभा चुनाव प्रचार का दर्पण है मीडिया प्रभारी 
  • भाजपा पश्चिम उत्तर प्रदेश की वर्चुअल बैठक का आयोजन 
Ghaziabad News : भारतीय जनता पार्टी इस बार पश्चिम यूपी की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा का चुनावी नारा अबकी बार 400 पार को साकार करने के लिए प्रतिदिन अपनी तैयारी तेज करती जा रही है। भाजपा लोकसभा चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। भाजपा संगठन अपनी सभी इकाइयों मोर्चे, विभाग आदि की तरफ से पूरी ताकत झोंककर 'एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार के नारे' को साकार करने की तैयारी में है। 

चुनाव की स्थितियों का जायजा लिया
इस कड़ी में भाजपा मीडिया के प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी लोकसभा सीटों के मीडिया प्रभारियों से चुनाव की स्थितियों का जायजा वर्चुअल बैठक के माध्यम से लिया। बैठक की व्यवस्था क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेन्द्र शर्मा ने की। बैठक के दौरान प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने बताया चुनाव में होने वाली सभी गतिविधियों को प्रचार प्रसार के पटल पर समाचार पत्र, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल, डिजिटल, पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल आदि के माध्यम से उचित स्थान तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करें। इनसे जोड़ने की महत्त्वपूर्ण कड़ी भाजपा के मीडिया प्रभारी और उसकी मीडिया टोली है। उन्होंने कहा कि मीडिया प्रभारी चुनाव प्रचार का दर्पण होता है।

वर्चुअल बैठक में सभी मीडिया प्रभारियों के मन की बात सुनी
प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने वर्चुअल बैठक में सभी मीडिया प्रभारियों के मन की बात सुनी। सभी की बात सुनने के बाद उन्होंने मीडिया प्रभारियों को आश्वस्त किया कि लोकसभा चुनाव संयोजक से मीडिया प्रभारियों के विषय को पहुंचाकर उचित समाधान निकाला जाएगा।

पश्चिम क्षेत्र के जिला महानगर मीडिया प्रभारी जुड़े
वर्चुअल बैठक के दौरान क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, मीडिया प्रभारी निमित्त जायसवाल गाजियाबाद से महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी ब्रहमेश तिवारी, बुलंदशहर से संजय महेश्वरी, नोएडा से तन्मय शंकर, बागपत से पवन शर्मा ,गौतम बुद्धनगर से कर्मवीर आर्य, मेरठ से कुलदीप तोमर, अमित शर्मा, सहारनपुर से विपिन चौधरी, रामपुर से अर्जुन रस्तोगी सहित, मुकुल कुमार, नितिन कुमार, राहुल सेठी व अन्य सभी पश्चिम क्षेत्र के जिला महानगर मीडिया प्रभारी जुड़े रहे। 

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें