गाजियाबाद में आग ने मचाया कोहराम : सोसायटी में रखे जनरेटर में ब्लास्ट के बाद चार फ्लैट धू-धू कर जले

सोसायटी में रखे जनरेटर में ब्लास्ट के बाद चार फ्लैट धू-धू कर जले
UPT | घटनास्थल

May 18, 2024 17:04

सीएफओ राहुल पाल ने बताया कि फायर स्टेशन वैशाली को सूचना मिली कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसाखंड-2 में अरिहंत हार्मनी सोसायटी में आग लग गई है। सूचना पर दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया।

May 18, 2024 17:04

Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसाखंड 2 स्थित सोसायटी में शनिवार को आग लग गई। आग लगने का कारण जनरेटर में ब्लास्ट होना बताया जा रहा है। जिससे सोसायटी की बिल्डिंग के चार फ्लैटों मं आग लग गई। तेजी से फैलती आग ने बगल की सोसायटी में रखे जनरेटर को भी अपने चपेट में ले लिया। जिसके बाद दोनों सोसायटियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर की पांच गाड़ियों ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 
  दमकल की 5 गाड़ियों को मौके पहुंची
सीएफओ राहुल पाल ने बताया कि फायर स्टेशन वैशाली को सूचना मिली कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसाखंड-2 में अरिहंत हार्मनी सोसायटी में आग लग गई है। सूचना पर दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। सोसायटी में रखे जनरेटर में आग लगी हुई है। इसके बाद इसमें धमाका हो गया। जिससे जेनरेटर के सामने के चार फ्लैटों में आग लग गयी। इसे देखकर लोग सहम गए। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने दो तरफ से हॉज लाइन फैलाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की और पीछे के फ्लैट्स में रहने वाले सभी लोगों को भी बाहर निकाला। 

कारणों की जांच शुरू 
दरअसल, आग इतनी फैल गई कि आग इतनी भीषण थी कि उसने पड़ोसी सोसायटी के जेनरेटर को भी अपनी चपेट में ले लिया। फायर की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सीएफओ ने बताया कि जनरेटर में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Also Read

फिर भी अजित सिंह के ध्रुव विरोधी और मुलायम सिंह के खास रहे

21 Oct 2024 08:14 PM

बुलंदशहर किरनपाल सिंह वेस्ट यूपी की जाट राजनीति पर रखते थे पकड़ : फिर भी अजित सिंह के ध्रुव विरोधी और मुलायम सिंह के खास रहे

बड़ी बात यह है कि ख़ुद जाट बिरादरी से ताल्लुक़ रखने और चौधरी चरण सिंह के बेहद नज़दीक रहने के बावजूद किरनपाल सिंह ने मुलायम सिंह यादव के साथ खड़ा होना मुनासिब समझा था। वह पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह और चौधरी अजित सिंह के जनता दल को छोड़कर मुलायम सिंह यादव के साथ समा... और पढ़ें